मौत से कुछ सेकंड पहले ली गईं थीं यह तस्वीरें, आखरी तस्वीर सबसे ज्यादा डरावनी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मौत से कुछ सेकंड पहले ली गईं थीं यह तस्वीरें, आखरी तस्वीर सबसे ज्यादा डरावनी

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है, लोग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं जो अक्सर वायरल हो जाती हैं और पूरी दुनियां में फैल जाती हैं। आज हम भी ऐसी कुछ तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं जो सोशल काफी वायरल हुईं थीं, लेकिन इन तस्वीरों की एक खास बात यह है कि यह तस्वीरें मौत से ठीक कुछ समय पहले ही निकाली गईं थीं।

1) रूस के पावेल काशिन 16 मंजिला बिल्डिंग के किनारे पर करतब करने की कोशिश कर रहे थे, उसी में वह अपना संतुलन खो बैठे और बिल्डिंग पर से सीधे जमीन पर गिर गए। यह तस्वीर उनकी मौत से ठीक पहले ली गई थी।


2) यह वीक्टर बैरियो की तस्वीर है, वह एक मश्हूर बुल फाइटर थे, और हमेशा की तरह वह मैदान में एक बैल के साथ लड़ रहे थे, और उसी दौरान उस इस सांड ने उन्हें जान से मार दिया। यह तस्वीर ठीक उस से पहले की है।


3) यह सिख तीर्थयात्रियों की तस्वीर है, जो सिख धर्म के पवित्र स्थान हेमकुंड साहेब के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। उन्होंने ऐक्सिडेंट से ठीक पहले यह सेल्फी ली थी, उस हादसे में सब के सब मारे गए थे।


4) 31 वर्षीय रिसर्चर डेविड, एक ज्वालामुखी शोधकर्ता थे और वह रोज़ की तरह अपना काम कर रहे थे। यह तस्वीर ज्वालामुखी फटने से ठीक पहले ली गई थी, और उस हादसे में उनकी जान चली गई थी।



5) दिल्ली के एक ज़ू में एक युवक टाइगर के पिंजरे के अंदर गिर गया था, और उसमें उसकी जान चली गई थी। यह तस्वीर टाइगर द्वारा मारे जाने से ठीक पहले वहां मौजूद लोगों ने ली थी। हालांकि के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन, लेकिन टाइगर ने उस यूवक की जान ले ही ली। यह तस्वीर उस समय काफी वायरल हुई थी।