पति नहीं खुद की दौलत पर ऐश करती है इन क्रिकेटर्स की पत्नियां, जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पति नहीं खुद की दौलत पर ऐश करती है इन क्रिकेटर्स की पत्नियां, जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

क्रिकेट विश्व का लोकप्रिय खेलों में एक हैं. कई बार आपने मैच के दौरान क्रिकेटर्स की पत्नियों को भी स्टेडियम में देखा होगा. क्रिकेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक क्रिकेटर मौजूद हैं जिन्होंने कमाई के मामले में भी बिजनेसमैन को भी पीछे छोड़ दिया हैं। लेकिन क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनकी पत्नियां कमाई के मामले में उनसे पीछे नहीं हैं। लेकिन इन क्रिकेटरों की पत्नियों को अपनी कमाई पर गर्व नहीं है। आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कमाई के मामले में अपने क्रिकेटर पतियों से पैसा कमाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं।

स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर



भारतीय टीम के क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर बतौर एंकर के रूप में काम करती हैं. बिन्नी की पत्नी कमाई करने के मामले में बिन्नी से काफी आगे हैं. स्टुअर्ट ने भारत की तरफ से कई मैच खेले. मयंती एक फैमस स्पोर्ट्स एंकर के रूप में विश्व में जानी जाती हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी फिल्म उद्योग की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं. अनुष्का शर्मा भारतीय फिल्मों से विज्ञापनों के द्वारा अच्छी खासी कमाई करती हैं. अनुष्का शर्मा कई हिट फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें अपनी कमाई का जरा भी घमंड नही हैं.


शोएब मलिक और सानिया मिर्जा


भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पास लगभग 180 करोड़ की सम्पति हैं। टेनिस खिलाड़ी होने के साथ-साथ सानिया मिर्जा कई विज्ञापनों के जरिए भी कमाई करती हैं। सानिया मिर्जा को स्पोर्ट्स कारों का बहुत शौक है। सानिया की कमाई उनके पति पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से कहीं ज्यादा हैं.

विनय कुमार और रिचा सिंह


विनय कुमार भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने साल2013 में रिचा सिंह से शादी की। रिचा बहुत प्रसिद्ध हैं। आपको बता दें कि रिचा सिंह इंटीग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी की डायरेक्टर हैं। रिचा कमाई के मामले में अपने क्रिकेटर पति से बहुत आगे हैं। आपको बता दें कि विनय रणजी टीम कर्नाटक के कप्तान रह चुके हैं। रिचा के मुकाबले विनय की कमाई काफी कम हैं.