बूढ़े हों या जवान इस विधायक को वोट देने के लिए मच जाती है भगदड़ - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बूढ़े हों या जवान इस विधायक को वोट देने के लिए मच जाती है भगदड़



नवनीत कौर राणा बहुत ही खूबसूरत हैं। नवनीत कौर एनसीपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ी हैं और ये राजनीति में आने से पहले एक अभिनेत्री थीं।




नवनीत कौर ने कई तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है और इन्होंने महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा के साथ शादी की और इसके बाद फिल्मों से दूरियां बना ली थी।




इसके बाद नवनीत कौर राजनीति में आईं और अपनी खूबसूरती की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

नवनीत कौर अपनी हेल्थ को लेकर बहुत सहज रहती हैं और हर दिन नियमित रूप से योगा करती हैं।

आपको बता दें कि नवनीत कौर बाबा रामदेव की बहुत बड़ी फैन हैं और उनसे कई बार मिल भी चुकी हैं। नवनीत कौर ने बाबा रामदेव के ज्यादातर कैंपों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है।




इसी तरह के बाबा रामदेव के योगा कैंप के दौरान उनकी मुलाकात मुंबई में एक नेता रवि राणा से हुई और बाद में दोनों ने शादी करके बाबा रामदेव का आशिर्वाद भी लिया था।


नवनीत को पहली बार इस योगा कैंप में रवि राणा ने देखा और देखते रह गए थे। उसके बाद जितने दिन मुंबई में इनका कैंप चला उतने दिन में ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए और एक-दूसरे के ख्यालात मिलते चले गए।

रवि राणा ने कैंप खत्म होने के दो दिन पहले इन्हें प्रपोज किया और फिर नवनीत ने भी अपनी सहमति जताई और दोनों ने शादी कर ली।




एक जमाना था जब खूबसूरती और ग्लैमर का मतलब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से होता था लेकिन अब राजनीति में कदम रखने के बाद भी कुछ महिलाएं खुद को मेनटेन रखती हैं और बेहद खूबसूरत लगती हैं।