बॉडी तो बनाई दमदार लेकिन ओवर एक्टिंग की वजह से फ्लॉप रहे ये सितारे, खत्म हो रहा है करियर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बॉडी तो बनाई दमदार लेकिन ओवर एक्टिंग की वजह से फ्लॉप रहे ये सितारे, खत्म हो रहा है करियर

आजकल फिल्म इंडस्ट्री में सिक्स पैक बॉडी बनाने का ट्रेंड चल रहा है, और नए डेब्यू करने वाले लगभग सभी कलाकार सिक्स पैक बॉडी के साथ ही फिल्मों में अपना डेब्यू कर रहे है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल करने के लिए अच्छी बॉडी के साथ ही अच्छी एक्टिंग का हुनर होना भी जरूरी है। आज हम आपको दमदार बॉडी वाले कुछ एक्टर्स के बारे में बताएंगे, जो अपनी ओवर एक्टिंग की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप रहे, और अब इनका करियर भी खत्म हो रहा है।



साहिल खान

साहिल खान ने साल 2001 मे रिलीज हुई फिल्म 'स्टाइल' से अपने करियर की शुरुआत की थी, और इनकी दमदार बॉडी की वजह से फैंस इन्हें खूब पसंद करते है, लेकिन इनकी एक्टिंग फैंस को अच्छी नही लगती थी, और इनकी ओवर एक्टिंग की वजह से ही इनका करियर फ्लॉप होकर खत्म हो रहा है।


सोहेल खान

सलमान खान के भाई सोहेल खान ने भी अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया, लेकिन इनके करियर की अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही रह गई, जिसकी वजह से इन्हें भी बॉलीवुड मे कभी सुपरस्टार का दर्जा हासिल नही हुआ, और अब इनका एक्टिंग करियर भी खत्म हो रहा है।



एजाज खान

एजाज खान अपने करियर मे अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी रियल लाइफ के विवादों की वजह से चर्चा मे रहे है, इन्होने अपने करियर मे बहुत सी फिल्मों मे काम किया, लेकिन अपनी एक्टिंग से फैंस को इम्प्रेस करने मे नाकाम रहे है, और इसी वजह से अब इनका करियर भी खत्म होने की कगार पर है।


जैकी भगनानी

जैकी भगनानी ने साल 2009 मे रिलीज हुई फिल्म 'कल किसने देखा' से अपने करियर की शुरुआत की थी, और अपने करियर को सुपरहिट बनाने के लिए इन्होने सालों तक कड़ी मेहनत की थी, लेकिन फिर भी जैकी भगनानी अपनी एक्टिंग से फैंस को इम्प्रेस करने मे नाकाम रहे, और अब इनका करियर भी खत्म हो रहा है।


हारून काजी

हारून काजी ने सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से अपने करियर की शुरुआत की थी, और इसके बाद से उन्हें किसी और फिल्म मे काम करने का मौका नही मिला, जिसकी वजह से अब इनका करियर भी खत्म होता हुआ दिखाई दे रहा है।