बॉलीवुड के इन एक्टर्स के पास है खुद का प्राइवेट जेट क्लिक करके देखें - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बॉलीवुड के इन एक्टर्स के पास है खुद का प्राइवेट जेट क्लिक करके देखें

अक्षय एक साल में 4-5 हिट देते हैं, वे एक फिल्म के लिए 50 दिनों की समय सीमा रखते हैं। खिलाडी अभिनेता, अक्षय कुमार जो सेट पर समय के पाबंद होने के लिए प्रसिद्ध हैं और अपने काम के प्रति काफी समर्पित हैं, वे भी एक निजी जेट के मालिक हैं। वह केवल अंतरराज्यीय यात्रा के लिए समय पर पहुंचने के लिए इसमें यात्रा करना पसंद करता है क्योंकि यह उसका समय बचाता है।


अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन, जिन्हें हमारे बॉलीवुड ने न केवल उनकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए बल्कि उनकी विनम्रता और समय की पाबंदी के लिए भी जाना जाता है। बिग बी लगभग रु। प्रति फिल्म प्रोजेक्ट के लिए 15-20 करोड़ और अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं। अपने स्वयं के निजी जेट को किराए पर लेना उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। बिग बी के निजी जेट की लागत लगभग 260 करोड़।

शाहरुख खान

किंग खान को रोमांस के बादशाह के रूप में जाना जाता है, वह दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले बॉलीवुड सितारे हैं। SRK ने रु। सिंगल फ्लिक के लिए 20-25 करोड़ और विज्ञापन प्रोजेक्ट के लिए लगभग पांच करोड़। इन एसआरके के अलावा विदेश में अपने स्वयं के होटल हैं और वे 350 करोड़ रुपये के निजी जेट के मालिक हैं।

सलमान खान


सलमान खान बॉलीवुड के सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेता हैं। दबंग खान लगभग आरोप लगाते हैं। रुपये। एकल परियोजना के लिए 40-45 करोड़ रुपये और रु। एक विज्ञापन परियोजना के लिए 5-9 करोड़। हालांकि सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में रहते हैं लेकिन उनके पास खुद का शानदार प्राइवेट जेट है।


अजय देवगन

इस बार आप यह जानकर अचंभित हो जाएंगे कि अभिनेता और फिल्म निर्देशक / निर्माता अजय देवगन छह सीटर प्राइवेट जेट के मालिक हैं। इस पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कुछ उल्लेखनीय राशि अर्जित की है और इसलिए उनके नाम पर एक निजी जेट का मालिकाना हक है।

शिल्पा सेट्ठी
राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी एक असाधारण जीवन जीते हैं, और उनके उत्कर्ष जीवन के लिए धन्यवाद, उनके पास अपना निजी जेट है। प्यार, पैसा और शांति, इस जोड़े के पास सब कुछ है। इसलिए, उनके पास अपने निजी जेट में यात्रा करने का पर्याप्त समय है। वे अक्सर अपने निजी जेट पर अलग-अलग स्थानों के लिए उड़ान भरते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

अंतर्राष्ट्रीय स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी नई गायन और फिल्म परियोजनाओं में काफी व्यस्त हैं। उसे अपनी वास्तविक समय की कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण पश्चिमी महाद्वीप से पूर्वी महाद्वीप तक नियमित यात्रा करनी पड़ती है। इसलिए, इस यात्रा को सुविधाजनक बनाने और समय बचाने के लिए, उसके पास एक निजी जेट है जहाँ वह अपनी नींद भी पूरी करती है।

अनिल कपूर

अनिल कपूर उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं, जिनके पास खुद का निजी जेट है जिसका इस्तेमाल वे सीमाओं के पार करने के लिए करते हैं। वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ इसमें यात्रा करना पसंद करते हैं। उन्हें अक्सर अपने निजी जेट में पार्टी करते देखा जाता है