किसिंग सीन के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाया ये एक्टर, काट लिया था माधुरी दीक्षित का होंठ। - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

किसिंग सीन के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाया ये एक्टर, काट लिया था माधुरी दीक्षित का होंठ।

बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले विनोद खन्ना ने एक बार अपनी को-स्टार का होंठ काट लिया था। दरअसल 1988 में दयावान फिल्म की शूटिंग चल रही थी, इस दरमियान एक किसिंग सीन में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के होंठ को काट लिया। जिसकी वजह से उन्होंने विनोद खन्ना के साथ काम करने से मना कर दिया था, हालांकि सभी लोगों द्वारा मनाए जाने पर वह मान गई लेकिन इस घटना से वह पूरी तरह डर गई थी।
अगर उम्र की बात की जाए तो विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित सेल लगभग 20 वर्ष बड़े थे। फिर भी खुद पर काबू नहीं रख पाए। इस घटना के बाद से माधुरी दीक्षित इतनी डर गई थी कि उसने इस तरह के सीन फिल्मों में कभी नहीं किए। इसका खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने किया है इस पर विनोद खन्ना ने उनसे माफी भी मांग ली थी।
बॉलीवुड में इस तरह की छोटी मटी घटनाएं होती रहती है। इसके बाद माधुरी दीक्षित ने शादी कर ली और वह अमेरिका चली गई। को-स्टार के साथ गलत व्यवहार करने के लिए विनोद खन्ना को भी काफी अफसोस हुआ था और उन्होंने कहा था कि मैं बहक गया था, जानबूझकर ऐसा नहीं किया।