कोरोना पर विराट-अनुष्का ने किया आलोचकों का मुंह बंद,दान में दी बड़ी रकम,पीएम ने की तारीफ़। - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कोरोना पर विराट-अनुष्का ने किया आलोचकों का मुंह बंद,दान में दी बड़ी रकम,पीएम ने की तारीफ़।

कोरोना वायरस की वजह से हज़ारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगभग हर एक देश में लॉकडाउन की स्थिति है। भारत में लोगों की सुरक्षा के लिए भारत सरकार दुबारा 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। जिसके बाद अपने घरों में बंद लोगों की मदद के लिए कई फिल्मस्टारों और क्रिकेटरों ने लाखों-करोड़ों रुपए दान में दिए हैं। लेकिन हम बात करने जा रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की, जिन्होंने हाल एक बड़ी रकम पीएम राहत फंड में दान में दी है।
दोस्तों विराट और अनुष्का ने हाल ही में कोरोना पीड़ितों के लिए दान में एक बड़ी रकम पीएम राहत फंड में जमा कराई है। जिसकी पुष्टि खुद विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके बताया। हालांकि विराट और अनुष्का ने पीएम राहत फंड कितने रुपए दान में दिए हैं, इस बात की पुष्टि उन्होंने नहीं की है‌। लेकिन अगर ख़बरों की मानें तो सुनने में ये आया है कि विराट और अनुष्का ने करोड़ों रुपयों की एक बहुत बड़ी रकम दान में दी है। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने विराट और अनुष्का की खूब तारीफ की है। जिसके बाद सभी क्रिकेट फैंस ने भी विराट और अनुष्का की खूब तारीफ़ करी।

अगर बात करें विराट कोहली के अलावा अन्य क्रिकेटर्स के दान देने की तो‌ भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर और बीसीसीआई के प्रधान सौरभ गांगुली ने 50 लाख रुपए दान में दिए, भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने भी 50 लाख रुपए दान में दिए, जिसमें उन्होंने बताया इसमें से 25 लाख रुपए पीएम राहत फंड में और 25 लाख रुपए सीएम राहत फंड में जाएंगे। इसके अलावा सुरेश रैना ने 52 लाख रुपए की बड़ी रकम दान में दी, जिसमें से 31 लाख रुपए उन्होंने पीएम राहत फंड में और यूपी सीएम डिजास्टर रिलीफ़ फंड में जाएंगे। इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी ने 1 लाख रुपए दान में दिए और ख़बरों की मानें तो इन्होंने करोड़ों रुपए दान में दिए हैं, जिसके बारे में इन्होंने अभी तक रिवील नहीं किया है।

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी इरफ़ान पठान और युसुफ पठान ने भी जरूरतमंद लोगों को हज़ारों मास्क और सेनेटाइजर दान में दिए हैं और बीसीसीआई ने भी 51 करोड़ रुपए पीएम राहत फंड में दान में दिए हैं। दोस्तों बड़ी बात ये है कि विराट और अनुष्का के कुछ दान में देने से पहले उन्हें ट्विटर पर लोगों दुबारा खूब ट्रोल किया जा रहा था और इस ख़बर के बाद इनके सभी आलोचकों का मुंह बंद हो गया होगा।
दोस्तों विराट और अनुष्का के इस दान की ख़बर जानकर आप उनके बारे में क्या सोचते हैं, अपनी कीमती राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में दें और पोस्ट को लाइक करे और शेयर करें और ऐसी ही और रोचक जानकारी पाने के लिए और क्रिकेट से जुड़ी हर ख़बर सबसे पहले जानने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।