बॉलीवुड फिल्मों के सबसे मूर्खतापूर्ण दृश्य जिनमें लॉजिक का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं हुआ - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बॉलीवुड फिल्मों के सबसे मूर्खतापूर्ण दृश्य जिनमें लॉजिक का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं हुआ

1. यदि आपने शाहरुख खान की डॉन फिल्म देखी है तो आपका पसंदीदा दृश्य हवाई जहाज के अंदर फिल्माया गया यह एक्शन सीक्वेंस होगा। इस दृश्य में शाहरुख खान उड़ते हुए प्लेन का दरवाजा खोल देता है जबकि ऐसा करना नामुमकिन है। हवाई जहाज के अंदर हवा का दबाव, बाहर हवा के दबाव से बिल्कुल अलग होता है। इसलिए उड़ते हुए प्लेन का दरवाजा अपनी भुजाओं का इस्तेमाल करके नहीं खोला जा सकता।


2. मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म अहंकार का यह दृश्य आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगा. जिसमें वह साइकिल के पीछे छिपकर गोली चला रहे हैं।


3. डॉन फिल्म का ही एक और दृश्य है जिसमें शाहरुख खान अपनी कार को ट्रक के नीचे से निकाल देते हैं। जबकि यह स्टंट करना भी नामुमकिन है क्योंकि ट्रक के नीचे इतनी जगह नहीं होती।


4. बॉलीवुड की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक है गदर। इस फिल्म के एक दृश्य में सनी देओल हैंडपंप को उखाड़ देते हैं। हम सभी जानते हैं हैंडपंप एक लंबे पाइप के साथ जुड़ा होता है और यह पाइप जमीन में कई फीट की गहराई तक गड़ा होता है। इसलिए इस तरह से हैंडपंप को उखाड़ना नामुमकिन है।



5. रेस 3 में जब सलमान खान हवाई जहाज से नीचे कूदते हैं तो वह शरीर को जहां चाहे वहां मोड़ लेते हैं जबकि वास्तव में ऐसा करना नामुमकिन है।


दोस्तों आपको यह आर्टिकल कैसा लगा अपनी राय मुझे कमेंट करके जरूर बताएं।