इस खूबसूरत बला को बनाने वाले ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा, तस्वीरें देख खुद तय कीजिए - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इस खूबसूरत बला को बनाने वाले ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा, तस्वीरें देख खुद तय कीजिए



आज हम जिस लड़की की बात कर रहे है। उनका जन्म दुबई में हुआ है पर वह आज भारत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है। इन्टरनेट पर इनके चाहने वालों की लम्बी कतार लगी हुई है लोग इन्हे सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे है।आज हर कोई इनकी खूबसूरती और लोकप्रियता का कायल हो रहा है। अपने शुरूआती सफर में ही इन्होने काफी नाम कमाया है। और आज हर कोई इनका कायल है।




आज हम जिस खूबसूरत अप्सरा के बारे में बात कर रहे है। उनका नाम कैथरीन टेरेसा अलेक्जेंडर है और आज कैथरीन ने अपनी खूबसूरती से भारत के लाखों युवाओं के दिलों पर राज कर रहीं है। तथा लोग भी इनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे है। ऐसा इसलिए भी है क्यों कि कैथरीन एक अभिनेत्री के साथ –साथ एक सुप्रसिद्ध सुपर मॉडल भी है।




कैथरीना का जन्म 10 सितंबर 1990 को दुबई में हुआ था। उनका बचपन और पढ़ाई दुबई में हुई है। लेकिन, भारत आने के बाद भी उन्होंने अपनी पढ़ाई जारी रखी। कैथरीना का सपना था कि वह एक दिन बड़ी होकर एक्टिंग का काम करेगी। और वह एक अच्छी अभिनेत्री बनाकर भी दिखाएंगे। आज वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं।





कैथरीन के दक्षिण भारत में बहुत से चाहने वाले हैं लेकिन उन्होंने अभी तक कोई भी हिंदी फिल्म नहीं की है, इसी वजह से उनको ज्यादा लोग नहीं जानते. लेकिन साउथ में उनको हर कोई अच्छी तरह जानता है