दुनिया की चार सबसे हैरतअंगेज सजाएं जो आपको कर देगी हैरान। - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

दुनिया की चार सबसे हैरतअंगेज सजाएं जो आपको कर देगी हैरान।

दोस्तों इस दुनिया में कानून का राज होता है और जो व्यक्ति कोई अपराध करता है तो उसके अपराध के लिए उसको सजा भी मिलती है लेकिन जब सजा अजीबोगरीब मिले तो लोग सुनकर हैरान हो जाते हैं आज हम आपके लिए ऐसी ही पोस्ट लेकर आए हैं अच्छी लगे तो दोस्तों में शेयर अवश्य कर देना।

सजा नंबर 1

अमेरिका के मिसौरी में रहने वाले बेरी नामक व्यक्ति अपराध किया था और उसने सैकड़ों हिरणों का शिकार किया था 2018 में उसकी जुर्म की सजा उसको मिली जो की अजीबोगरीब थी उसको 1 साल तक जेल में रहकर महीने में कम से कम एक बार डिज्नी का बाम्बी कार्टून देखने की सजा मिली थी।

सजा नंबर 2

2003 में अमेरिका में चर्च के अंदर से ईसा मसीह की मूर्ति चुराने के जुर्म में दोषियों को 45 दिन की जेल के साथ-साथ गृह नगर में एक गधे के साथ मार्च करने का आदेश दिया था।

सजा नंबर 3..

अमेरिका में ओकलाहोमा मैं 17 वर्षीय टाइलर एल्ड्रेड ने शराब पीकर गाड़ी चलाई थी जिसकी वजह से उसके दोस्त की मौत हो गई थी यह घटना अमेरिका में 2011 में गठित हुई थी। इसके बाद उसको 10 साल तक चर्च जाने की सजा सुनाई गई थी।

नम्बर 4 पर है

स्पेन में रहने वाले 25 वर्षीय युवक ने अपने ही माता-पिता पर केस किया था कि उसे पॉकेट मनी नहीं दी जाती लेकिन उल्टा जज ने उनको ही 30 दिन के अंदर घर छोड़ने तथा अपने पैरों पर खड़ा होने की सजा सुनाई।