शूटिंग और जिम बंद होते ही पहुंच गई अपने गांव, पहली बार मिट्टी के चूल्हे पर बनाया खाना - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

शूटिंग और जिम बंद होते ही पहुंच गई अपने गांव, पहली बार मिट्टी के चूल्हे पर बनाया खाना

वर्तमान समय में हमारे भारत में भी कोरोना वायरस की वजह से लोगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका असर बुरी तरह पढ़ रहा है। शूटिंग प्रमोशन जिम आदि बंद होने के कारण सेलिब्रिटीज इन दिनों घर पर आराम कर रहे हैं। गांव से ताल्लुक रखने वाले कुछ स्टार्स इन दिनों अपने परिवार के साथ भी समय बिता रहे हैं।


एक्ट्रेस और मॉडल सिमरन कौर मुंडी भी काम बंद होने के कारण अपने गांव पहुंच गई है। उनका बचपन गांव में ही बीता है और ऐसे में फिर से एक बार उन्होंने अपनी बचपन की याद को ताजा कर लिया है। गांव में मस्ती करते हुए उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की है। गांव वाले भी सिमरन को देख कर खुशी से झूम उठे।


गांव में पहुंचकर सिमरन एकदम गांव की महिला की तरह मिट्टी के चूल्हे पर खाना भी बना रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ऐसा बहुत पहली बार कर रही है और उन्हें काफी मजा आ रहा है। साथ ही कपड़े धो रही कुछ महिलाओं के साथ वह दिल खोलकर बातचीत भी कर रही है। इसके अलावा एक अभिनेत्री को चूल्हे पर खाना बनाते देख सोशल मीडिया यूजर्स को भी उनका अंदाज पसंद आ रहा है।


लगभग 2 महीने पहले ही सिमरन कौर की शादी हुई थी। गुरदास मान के बेटे गुरीक मान के साथ उन्होंने विवाह किया। इस शाही शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हुए थे। इसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी जिसमें करीब 600 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था।