जिस घर से धक्के मारकर निकाला गया था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीदा था इस अभिनेता ने - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जिस घर से धक्के मारकर निकाला गया था, कामयाब होते ही उसी घर को खरीदा था इस अभिनेता ने

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज जितने भी सुपरस्टार हैं उनमें कुछ स्टार ऐसे हैं जो बहुत सी मुश्किलों का सामना कर आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. इनमे एक नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का भी आता हैं जो आज किसी परिचय के मोहताज नहीं.


अक्षय कुमार का जन्म पंजाब अमृतसर के एक गरीब परिवार में हुआ और उनके परिवार में एक्टर बनने वाले वो पहले इंसान हैं. अक्षय कुमार आज जितने कामयाब इंसान हैं लेकिन पहले उन्होंय कई कठनाईया भरा जीवन बिताया हैं.


जब अक्षय कुमार भारत से बैंगकॉक चले गए थे तो वो काम के लिए इधर उधार भटक रहे थे. तब एक फोटोग्राफर ने उन्हें मॉडलिंग करने का सुझाव दिया लेकिन उनके पास तब इतने भी पैसे नहीं थे की वो मॉडलिंग के फोटोशूट करवा सके.


अक्षय ने जैसे तैसे पैसों का इंतेज़ाम किया और वो एक बड़े घर की दिवार के सामने फोटोशूट करवाने लगें. लेकिन उस घर के वॉचमन ने उन्हें ढक्के मारकर बाहर निकाल दिया. लेकिन कामयाब होते ही अक्षय ने सबसे पहले उसी घर को खरीद लिया