इस एक्टर के हाथों पिट चुके हैं बॉलीवुड स्टार सनी देओल, वजह जानकर होती है हैरानी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इस एक्टर के हाथों पिट चुके हैं बॉलीवुड स्टार सनी देओल, वजह जानकर होती है हैरानी

इस एक्टर के हाथों से पिट चुके हैं बॉलीवुड स्टार सनी देओल, वजह जानकर होती है हैरानी
दोस्तो सनी देओल अपने समय मे सभी स्टारो मे से एक थे, लेकिन कुछ सालों से सनी देओल की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन उस समय मे बॉलीवुड का हर एक्टर और निर्देशक सनी के साथ फिल्में करने की तमन्ना रखता था। सनी ने अपने अब तक के करियर मे 'गदर', 'बॉर्डर', 'इंडियन' घायल' और 'घातक' जैसी कई फिल्में दी हैं, जिसे आज भी दुनिया भुला नहीं पाई है।
फिलहाल अभी तो सनी देओल अपनी अगली फिल्म द मैंन में काफी व्यस्त है इनकी करियर को एक बार फिर से संभाल सकती है इनकी ये आने वाली फिल्में, बॉलीवुड स्टार सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। यानि की उनकी कुल उम्र 63 साल की हो चुकी है। लेकिन सनी देओल की जमकर पिटाई हुई थी।
आप को बता दे सनी देओल के पिता का नाम धर्मेंद्र है वैसे तो वह भी अपने समय में किसी स्टार से कम नहीं थे लेकिन बात कुछ ऐसा था की एक बार धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल टीवी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे। जहां धर्मेंद्र और सनी देओल ने कई मजेदार किस्से शेयर किए थे। इसी शो के दौरान धर्मेन्द्र ने खुद ही इस बात को बताया था कि एक बार मैंने सनी कि जमकर पिटाई की थी।

धर्मेन्द्र ने कहने के मुताबिक सनी देओल को एक गन टॉय धर्मेंद्र द्वारा दिलवाया गया था। और उसके बाद सनी ने बंदूक को चलाते हुए, घर के सारे शीशे तोड़ दिये थे। इसी बात को लेकर धर्मेन्द्र ने कहा - की मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने सनी को बहुत मारा। हालांकि बाद में मैं काफी दुखी हुआ था।