पत्नी को kiss करने में दिक्कत ना हो इसलिए दाढ़ी नहीं रखता इस एक्ट्रेस का पति, किया खुलासा - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पत्नी को kiss करने में दिक्कत ना हो इसलिए दाढ़ी नहीं रखता इस एक्ट्रेस का पति, किया खुलासा

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला की पत्नी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और पति को लेकर बात की। इस दौरान दिव्यांका के पति विवेद दाहिया भी साथ में मौजूद थे उन्होंने बताया कि वो बड़ी दाढ़ी क्यों नहीं रखते हैं
दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव के जरिए एक वेबसाइट से बात की। इस दौरान दिव्यांका के साथ उनके पति विवेक दहिया भी मौजूद थे। 


विवेक दाढ़ी बड़ी ना रखने के पीछे की वजह अपनी स्वच्छता के अलावा पत्नी दिव्यांका को भी जिम्मेदार मानते हैं। विवेक ने कहा कि दाढ़ी नहीं रखना उनकी व्यक्तिगत पसंद है, उनके लिए ये अपनी स्वच्छता है।


अपनी पत्नी को दाढ़ी नहीं रखने के पीछे जिम्मेदार बताते हुए विवेक कहते हैं कि वो नहीं चाहते कि जब वो अपनी पत्नी को kiss करें, तो उन्हें इससे खुजली हो। क्योंकि विवेक खुद को इस सब मामलों के बारे में सोचने वाले पति बताते हैं।


इंटरव्यू में जैसे ही विवेक ने ये बात बोली तो दिव्यांका भी हंसने लगीं। दिव्यांका ने विवेक के गाल पर kiss किया और कहा, 'हां, ये थोड़े Kiss-Friendly हैं।'


दिव्यांका त्रिपाठी टीवी पर एक मजबूत महिला के किरदार में नजर आई हैं। इस शो से ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया है। उनके किरादर को दर्शकों से काफी प्यार भी मिला। 
इसके अलावा दिव्यांका पर्सनल लाइफ में भी काफी मजबूत हैं। एक बार तो एक्ट्रेस ने गलत तरीके से छूने पर एक अंजान व्यक्ति को तमाचा भी जड़ दिया था।


कोरोना के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है। आम लोगों समेत स्टार्स भी अपने घरों में फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विवेक और दिव्यांका भी इस लॉकडाउन का पूरे तरीके से पालन कर रहे हैं और बहुत कम ही घर से बाहर निकलते हैं।