इस अभिनेत्री ने जेल से छूटने के बाद किया बड़ा खुलासा, बोली जेल में मेरे साथ...r - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इस अभिनेत्री ने जेल से छूटने के बाद किया बड़ा खुलासा, बोली जेल में मेरे साथ...r

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पायल रोहतगी एक ऐसा नाम है जो किसी परिचय और पहचान की मोहताज नहीं। यह हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों एक विवादित बयान की वजह से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया था। फिलहाल वह जेल से छूट गई है। जेल से छूटने के बाद उन्होंने अपनी जेल के दिनों के बारे में खुलासा किया है जिसकी वजह से एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

क्या है पूरा मामला।

बीते दिनों मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने नेहरू परिवार को लेकर एक विवादित वीडियो शेयर किया था जिसको लेकर काफी विवाद देखने को मिला था। हालात को देखते हुए अभिनेत्री पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

3 दिन के बाद में उन्हें राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल गई। जमानत मिलने के बाद अभिनेत्री पायल रोहतगी ने मीडिया से बातचीत के दौरान जेल में वह कैसी रही थीं उसके बारे में खुलासा किया। बातचीत के दौरन पायल रोहतगी को काफी इमोशनल होते देखा गया। अभिनेत्री ने कहा कि जेल के अंदर साफ सफाई बिलकुल नहीं थी। और खाना भी ठीक नहीं था और वहां बहुत ठंड भी थी। उन्होंने कहा कि मै वहां ठंडी जमीन पर चटाई बिछा कर सोई थी।

अभिनेत्री ने कहा कि जेल में मेरे साथ 5 क्रिमिनल थें और कई महिलाएं भी थी। उन सबने अपने एक्सपीरियंस को मेरे साथ शेयर किया जिसे सुनकर मै काफी इमोशनल हो गई थी। लेकिन अब मै जेल से बाहर निकलने के बाद काफी खुश हूं और मै लोगों का शुक्रिया भी करती हूं।