SUPERSHOW DOWN में अंडरटेकर की वापसी, गोल्डबर्ग और ब्रॉक जीते, देखें मैचों के रिजल्ट - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

SUPERSHOW DOWN में अंडरटेकर की वापसी, गोल्डबर्ग और ब्रॉक जीते, देखें मैचों के रिजल्ट

सऊदी अरब में आयोजित हुए सुपरशो डाउन में अंडरटेकर ने वापसी की। तो चलिए जान लेते हैं सभी मैचों के रिजल्ट। तो चलिए जान लेते हैं
गोल्डबर्ग बनाम ब्रे वायट
गोल्डबर्ग ने 'द फैंड' ब्रे वायट को हरा कर यूनिवर्सल चैम्पियनशिप जीत ली है। उन्होंने दूसरी बार यूनिवर्सल चैम्पियनशिप जीती है।

बेले बनाम नाओमी
स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेले और नाओमी बे बीच हुई इस फाइट में बेले ने अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप बेल्ट का बखूबी बचाव किया और सफल भी हुई। उन्होंने नाओमी को अपने फिनिशिंग मूव रोज़ प्लांट ड्राइवर की मदद से हराया।
रोमन रेंस बनाम बैरन कॉर्बिन
स्टील केज में हुए इस मैच में रोमन ने स्टील चेन को अपने घूँसे से लपेट कर बैरन कॉर्बिन को सुपरमेन पंच मारा और को जीत लिया।

मंसूर बनाम डॉल्फ ज़िगलर
सुपर-बेसिक मैच में होमटाउन बॉय यानि मंसूर ने डॉल्फ ज़िगलर को पिन कर हराया।
सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी बनाम स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स
रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए इस मैच में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को हरा कर अपने टाइटल का सफल बचाव किया।

एंजेल गार्ज़ा बनाम हम्बर्टो कैरिलो
गार्ज़ा और कैरलिलो ने रॉ के हालिया एपिसोड की तरह, रोल-अप प्रयासों का आदान-प्रदान किया, जिसमें गार्ज़ा की जीत हुई।

मिज और जॉन मॉरिसन बनाम द न्यू डे
स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए इस मैच में मिज और जॉन मॉरिसन ने जीत दर्ज़ की और नए स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बन गए।
ब्रॉक लेसनर बनाम रिकोषेट
इस मैच में रिकोषेट ब्रॉक के आगे टिक नहीं पाए और ब्रॉक ने अपनी डब्लूडब्लूई चैंपियनशिप बेल्ट को सफलता पूर्वक डिफेंड किया।
तुवाईक ट्रॉफी गौंटलेट मैच
यह गौंटलेट मैच आर-ट्रुथ, बॉबी लेश्लय, एरिक रोवन, एंड्राडे, एजे स्टाइल्स और रे मिस्टेरिओ के बीच होना था। इस मैच में आर-ट्रुथ ने बॉबी लेश्लय, एरिक रोवन और एंड्राडे को एलिमिनेट किया। एजे स्टाइल्स ने आर-ट्रुथ को एलिमिनेट किया।
इस मैच के बचे हुए आखरी रेसलर रे मिस्टेरिओ की द ओनली क्लब ने बैकस्टेज पिटाई कर दी जिसकी वजग से रे इस मैच में रेसलिंग न कर सके। रे मिस्टेरिओ की जगह अंडरटेकर ने वापसी की और एजे स्टाइल्स को एलिमिनेट कर तुवाईक ट्रॉफी जीती।