बिना VFX के कितने अधूरे लगते हैं बॉलीवुड फिल्मों के ये 8 जबरदस्त सीन, देखिए तस्वीरें - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बिना VFX के कितने अधूरे लगते हैं बॉलीवुड फिल्मों के ये 8 जबरदस्त सीन, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा तरीन खबरें सबसे पहले पाने के लिए पीले स्थान पर क्लिक करके हमें फॉलो अवश्य कर लें। धन्यवाद!
हॉलीवुड फिल्मों को जब हम देखते हैं तो उनके अंदर नजर आने वाले दृश्य को देखकर हम आश्चर्यचकित हो जाते हैं| इन दृश्यों को बनाने के लिए बहुत ज्यादा ग्रैफिक्स का उपयोग किया जाता है| वास्तविक जिंदगी में ऐसे दृश्य नहीं होते हैं| वीएफएक्स की मदद से ये फिल्म के अंदर क्या क्या बदलाव आ जाते हैं| आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ खास 8 तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं| बॉलीवुड फिल्मों के कुछ फेमस दृश्य जिनके अंदर वीएफएक्स का बहुत ही ज्यादा काम किया गया है| आइए एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...


1) यह तस्वीर फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का एक दृश्य है। यह दृश्य वीएफएक्स तकनीक के बिना इतना अच्छा नहीं होता।


2) हमने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान की यात्रा का मनोरंजन किया। लेकिन वास्तव में ट्रेन अपनी जगह से आगे नहीं बढ़ी।


3) यह दृश्य हमारा पसंदीदा है। वैसे, बता दें कि यह सीन फिल्म 'किक' में देखा गया था। जहां चलती ट्रेन के सामने भाईजान अपनी साइकिल से उतर गए।


4) आमिर खान और उनके जुड़वा भाई ने बॉलीवुड फिल्म धूम 4. खेर में पुलिस को परेशान किया, आप अब तक यह जान चुके होंगे कि उनका जुड़वा भाई वास्तव में यह व्यक्ति था।


5) शाहरुख खान की प्रेरक फिल्म 'चक दे! भारत के लगभग सभी मैचों के दौरान पूरा स्टेडियम भरा हुआ दिखाई दिया। ' लेकिन वास्तव में स्टेडियम पूरी तरह से खाली था।


6) अगर हम इस सीन के बारे में पूरी तरह से बात करें, तो इस दौरान सलमान खान ने लगभग एक हाथ से अपना हाथ पकड़ रखा था। लेकिन वास्तव में यह कुछ और ही था।


7) फिल्म के इस दृश्य के बारे में आप क्या सोचते हैं? जहां शाहरुख खान फिल्म डॉन में एक बेटे से दूसरे बेटे को आसानी से अपना जुड़वा रखते हैं। वेकेही प्रशंसनीय है।


8) फिल्म इतनी कमाल की थी। जहां फिल्म बाहुबली ’में सभी तितलियों ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को छुआ। फिल्म के इस सीन को लोगों ने काफी पसंद किया है।

दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूलें