WWE ने कई दिग्गज रेसलर्स को इस वजह से कम्पनी से किया बाहर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

WWE ने कई दिग्गज रेसलर्स को इस वजह से कम्पनी से किया बाहर

हम आपको उन 5 रेसलरों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने रिंग में अपने हमशक्ल को हराया है। तो चलिए जान लेते हैं। पर उससे पहले आप ऊपर दिए गए फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।


नंबर 5 - सिनकारा
2011 की मनी इन द बैंक मैच में लगी चोट के बाद, नकली सिनकारा ने सिनकारा का रूप धर वापसी की। परंतु बाद में असली सिनकारा ने वापसी की और नकली सिनकारा को मास्क बनाम मास्क मैच में हरा कर उसे बाहर का रास्ता दिखाया।



नंबर 4 - स्टिंग
जब साल 1996 में WCW और NWO के रेसलर आपस में अपने प्रभुत्व के लिए लड़ रहे थे। तब NWO ने नकली स्टिंग को अपनी टीम में शामिल कर लोगों को बेवक़ूफ़ बनाने की कोशिश की। परंतु असली स्टिंग ने नकली स्टिंग की पिटाई कर NWO के अरमानों पर पानी फेर दिया।



नंबर 3 - केन

जब केन अपने मॉन्स्टर मास्क के बिना लड़ा करते थे। तब नकली केन ने मॉन्स्टर मास्क पहन रिंग में केन का सामान किया। अपने सामने अपने हमशक्ल को देख कर केन पहले तो चौंक गए। परंतु बाद में उन्होंने नकली केन की पिटाई कर उसे भगा दिया।


नंबर 2 - गोल्डबर्ग
जब मंडे नाईट रॉ में WCW और WWE के रेसलर लड़ा करते थे, तब दोनों कंपनियो के रेसलर दूसरी कंपनी के रेसलरों का मज़ाक उड़ाया करते थे। तब WWE के रेसलरों ने गोल्डबर्ग जैसे दिखने वाले रेसलर को गिलबर्ग के नाम से गोल्डबर्ग से लड़ाया। फिर क्या था, गोल्डबर्ग ने कथित गिलबर्ग की पिटाई कर दी।


नंबर 1 - अंडरटेकर
योकोजूना से कास्केट मैच हारने के बाद अंडरटेकर वापस रिंग में लड़ने नहीं आए। तब एक नकली अंडरटेकर ने असली अंडरटेकर की WCW में जगह ली। बाद में असली अंडरटेकर ने वापसी की और बड़ी मुश्किल से नकली अंडरटेकर को हराया।

दोस्तों ! आपका उपयुक्त पाँचो रेसलरों में से कौन पसंद है? कमेंट कर बतायें।

दोस्तों ! इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना न भूलें