16 साल पहले जिस बच्चे से सेट पर मिली थीं श्वेता, वो अब है उनका को स्टार! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

16 साल पहले जिस बच्चे से सेट पर मिली थीं श्वेता, वो अब है उनका को स्टार!

दोस्तों पॉपुलर टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। मेरे डैड की दुल्हन स्टार श्वेता तिवारी ने अपने को-स्टार फहमान खान संग प्रेजेंट और पास्ट लुक वाली एक की है। उन्होंने फोटो शेयर कर फहमान में आए बदलाव दिखाए हैं। श्वेता द्वारा साझा किए गए तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में फहमान की बचपन और अभी की फोटो शामिल है, जिसमें 16 साल का फर्क है।

न्होंने लिखा, ‘ये तो भयंकर है, समय कितनी तेजी से गुजर रहा है। ये साल 2004 में मुझसे मिला था और फिर… 2020 में ये मुझे फिर से मिला। फहमान खान’ यानी 16 साल बाद अब श्वेता तिवारी के को-स्टार फहमान खान में काफी चेंजेज आ गए हैं। लेकिन श्वेता को देखें तो उनमें बदलाव गिनाना मुश्क‍िल है।

बता दे की अभिनेत्री श्वेता के साथ फहमान की यह फोटो 2004 की है। इसमें फहमान श्वेता के सामने एक बच्चे नजर आ रहे हैं।वहीं मौजूदा तस्वीर को देखें तो दोनों हम उम्र नजर आएंगे। श्वेता के चेहरे और फिजीक पर वक्त का कोई निशान नजर नहीं आ रहा है। उनकी इन फोटोज पर सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। अस्म‍ित पटेल ने लिखा- तुम आज भी वैसी ही नजर आती हो बहन। टीवी एक्ट्रेस निधि उत्तम ने लिखा- आप फहमान से ज्यादा यंग लग रहे हैं।

बता दें मेरे डैड की दुल्हन सीरियल की बात करें तो शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें श्वेता तिवारी और वरुण बडोला लीड रोल में हैं। उनके अलावा अंजली ततरारी ने वरुण बडोला की बेटी का किरदार निभाया है। फहमान खान इन दिनों सोनी के हिट सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रहे हैं। इसमें वे रणदीप नाम का किरदार प्ले कर रहे हैं। इससे पहले फहमान ये वादा रहा, कुंडली भाग्य और ‘क्या कसूर है अमाला का’ सीरियल में दर्शकों को अपनी एक्ट‍िंग से प्रभावित कर चुके हैं।

The post 16 साल पहले जिस बच्चे से सेट पर मिली थीं श्वेता, वो अब है उनका को स्टार! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/3d4S4I8 https://ift.tt/3egDH3y