राक्षस से ज्यादा भयानक हैं इन फिल्मों के हीरो का किरदार, नंबर 1 है सबसे भयानक - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

राक्षस से ज्यादा भयानक हैं इन फिल्मों के हीरो का किरदार, नंबर 1 है सबसे भयानक

किसी भी फिल्म मे हीरो और विलन की भूमिका सबसे अहम होती है। फिल्म मे हीरो का किरदार जहां काफी अच्छा और खूबसूरत होता है, तो वहीं विलन किरदार डरावना और बुरा होता है। लेकिन आइये आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के हीरो के बारे मे बताते हैं, जिनका किरदार राक्षस से भी ज्यादा भयानक था।


4:- बेन ग्रीम (थिंग)

साल 2015 मे रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्म फैंटास्टिक फोर आपने देखी ही होगी। बेहतरीन कहानी और साइंस फिक्सन वाली यह फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में से एक हीरो ऐसा था जिसे ताकत तो मिली लेकिन उसका रूप एक पथरीले इंसान जैसा हो गया। एक अंतरिक्ष हादसे में फैंटास्टिक फोर को ये शक्तियां मिली थी।


3:- डेडपूल

साइमन किनबर्ग, रयान रेनॉल्ड्स और लॉरेन श्लेर डोनर की निर्मित यह फिल्म हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों मे से एक है। डेविड लीच के निर्देशन मे बनी इस फिल्म मे रयान रेनॉल्ड्स लीड हीरो डेडपूल के किरदार मे नजर आए थे। अगर आपने यह फिल्म देखी है तो आपको पता ही होगा कि मास्क के अंदर डेडपूल की शक्ल कैसी है।


2:- हल्क


एक गामा हादसे में डॉक्टर ब्रूस बैनर को एक अनोखी शक्ति मिली जो उनके अंदर ही छिपी थी। अगर डॉ. बैनर को गुस्सा आ जाए तो वो महाविनाशक हल्क का रूप ले लेते है, और हल्क क्या कर सकता है वो तो आप फिल्म मे देख ही चुके होंगे।



1:- घोस्ट राइडर

साल 2007 मे रिलीज हुई यह फिल्म हॉलीवुड की एक सुपरहीरो फ़िल्म है, फिल्म मे निकोलस केज और एवा मेंडिस मुख्य भुमिकाओं में है। फिल्म मे निकोलस केज का किरदार बहुत ही भयानक है। लोगो को भूतो से बचाकर वो हीरो बने, लेकिन उनका रूप और काम राक्षसों जैसा है।