आमिर खान के असिस्टेंट का निधन, 25 साल से कर रहे थे उनके लिए काम! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

आमिर खान के असिस्टेंट का निधन, 25 साल से कर रहे थे उनके लिए काम!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गमो का माहौल खत्म नहीं हो रहा है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असिस्टेंट का निधन हो गया है। उनका नाम अमोस था। अमोस ने 60 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। वह करीब 25 साल से आमिर खान के लिए काम कर रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमोस के बहुत से करीबी लोग भी थे।

अमोस की मौत हार्ट अटैक से हुई है।खबरों की माने तो मंगलवार को जब अमोस को हार्ट अटैक आया तो खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और पूरी टीम उन्हें मुंबई के होली फैमिली अस्पताल लेकर पहुंची। अमोस की निधन की जानकारी फिल्म लगान में आमिर के सह कलाकार रह चुके अभिनेता करीम हाजी ने दी है।

करीम ने बताया कि मंगलवार अमोस सुबह अचानक गिर गए थे जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची थी। अमोस के परिवार में पत्नी और बेटे हैं। अमोस आमिर खान के साथ हर जगह मौजूद रहते थे। बता दे की अमोस के निधन की खबर सबसे पहले करीम हाजी ने दी थी। करीम हाजी, आमिर खान के साथ फिल्म लगान में नजर आए थे। करीम हाजी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए बताया कि अमोस, आमिर खान जैसे बड़े कलाकार के साथ काम करते थे, लेकिन वह व्यवहार से बेहद साधारण थे। वह दिल के बेहद अच्छे इंसान थे। मेहनती के साथ-साथ अमोस एक जिंदादिल व्यक्ति थे।