सलमान के लिए ‘सीने पर गोली खाने वालीं’ उनकी पहली हीरोइन रेनू आर्या अब जी रही ऐसी लाइफ, 29 साल में बदल गया इतना लुक! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सलमान के लिए ‘सीने पर गोली खाने वालीं’ उनकी पहली हीरोइन रेनू आर्या अब जी रही ऐसी लाइफ, 29 साल में बदल गया इतना लुक!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान को  आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, सलमान खान ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है और कई अभिनेत्रियों के साथ नज़र आ चुके है लेकिन आज आपको उस अभिनेत्री के बारे में बता रह है, जिसने सलमान खान के साथ उनकी पहली फिल्म में उनकी हीरोइन बानी थी, बता दे की सलमान खान की पहली फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में उनके साथ नज़र आने वाली अभिनेत्री का नाम है रेनू आर्या, रेनू आर्या जो फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में सलमान खान के लिए सीने पर गोली खाती है।

आपको बता दे की अभिनेता सलमान खान की यह पहली फिल्म थी और रेनू उनकी पहली हिरोइन। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। लेकिन रेनू आर्या अचानक ही फिल्मों और शोबिज की दुनिया से गायब हो गईं।बता दें कि ‘बीवी हो तो ऐसी’ रेनू की पहली फिल्म थी और इसके बाद उन्होंने कुछ ही फिल्मों भी काम किया, जिनमें ‘बंजारन’ और ‘चांदनी’ फिल्मे है और फिर इसके बाद गायब ही हो गईं। सालों तक किसी को खबर ही नहीं लगी कि आखिर रेनू आर्या कहां हैं?

बता दे की फ़िलहाल अभिनेत्री रेनू आर्या होममेकर हैं और घर-परिवार संभाल रही हैं। बताया जाता है कि उन्होंने शादी के बाद बच्चे और घर संभालने के लिए फिल्मों से दूरी बना ली। रेनू आर्या अपनी शादीशुदा लाइफ में बिजी हैं और उनकी दो बेटियां हैं- सलोनी और दीया। शादी के बाद अब रेनू आर्या से रेनू सिंह बन चुकी हैं और सिंपल लाइफ जी रही हैं। रेनू आर्या के फेसबुक प्रोफाइल से मिली जानकारी के मुताबिक, वह फिलहाल नोएडा में रह रही हैं। उनकी दोनों बेटियों में से एक गुरूग्राम की एक मार्केटिंग कंपनी में काम करती है।

रेनू आर्या करीब 29 सालों से फिल्म इंडस्ट्री और इसकी चकाचौंध से दूर हैं और उनका लुक व लाइफस्टाइल पूरी तरह से बदल चुका है। रेनू आर्या यानी रेनू सिंह ने सलमान के अलावा ऋषि कपूर और श्रीदेवी के साथ भी काम किया था। इस फिल्म में वह ऋषि कपूर की प्रेमिका बनी थीं। बता दें कि खुद सलमान को भी रेनू आर्या के बारे में जानकारी नहीं थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने रेनू आर्या और फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह एक बार रेनू से फ्लाइट में मिले थे। वह उन्हें पहचान नहीं पाए थे।

The post सलमान के लिए ‘सीने पर गोली खाने वालीं’ उनकी पहली हीरोइन रेनू आर्या अब जी रही ऐसी लाइफ, 29 साल में बदल गया इतना लुक! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/3bzVh0A https://ift.tt/3fPAidN