युवती से 2 महीने तक गैंगरेप, फिर हुआ सौदा - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

युवती से 2 महीने तक गैंगरेप, फिर हुआ सौदा

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

राजस्थान से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो काफी दर्दनाक है। खबर राजस्थान के चारू जिले से आ रही है। जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा पुलिस स्टेशन में 19 वर्षीय एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। इस खबर से पता चलता है कि इस देश में कितनी बर्बरता और क्रूरता अभी भी मौजूद है। फिलहाल, लड़की की शिकायत पर पुलिस ने श्यामलाल, विजय, लालचंद, दिलीप भट के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़िता का चूरू के सरकारी भरतिया अस्पताल में इलाज हुआ है। पूरी घटना ऐसी है जिसे सुनकर आप वाकई कांप जाएंगे। नाबालिग होने पर लड़की के साथ पहली बार बलात्कार किया गया था। यह दुष्कर्म उसके घर में उसके साथ किया गया था। जिसके बाद युवती को होटल में बुलाया गया और बलात्कार किया गया। आरोप है कि फिर उसे 3 लोगों को डेढ़ लाख रुपये में बेच दिया गया। जिसके बाद तीनों आरोपी तीन आरापी लड़की को हनुमानगढ़ के 14 एसएसडब्ल्यू चक गांव ले गए। जहां यह उस युवती के साथ किया गया जिसने सभी को चौंका दिया।

इन आरोपियों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे दो महीने तक बंधक बनाकर रखा। यह आरोप लगाया गया है कि पीड़ित परिवार श्यामलाल नाम के व्यक्ति के प्रभाव में था। जिसने 2 साल पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था, जब वह नाबालिग थी, उसे घर में अकेला पाया। उसने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसके भाइयों को मार देगा। 15 मार्च को आरोपी श्यामलाल ने लड़की के पिता को फोन करके संगम होटल में बुलाया। लड़की के पिता उसे अपने साथ संगम होटल ले गए। जहां श्यामलाल ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और होटल के ऊपर बने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया।

इस दौरान महिला के परिवार के सदस्य होटल के बाहर मौजूद थे। इस घटना ने सभी को हिला दिया। महिला के बलात्कार के बाद आरोपी श्यामलाल ने लड़की को धमकी दी कि वह किसी को कुछ नहीं बताएगा। जिसके बाद श्यामलाल ने लड़की को फिल्मी स्टाइल में बेच दिया। साथ ही विजय मेघवाल, लालचंद, दिलीप भट एक कार से वहाँ पहुँचे और उन्हें कार में बैठने के लिए मजबूर किया। इन आरोपियों ने महिला को बताया कि वह उन्हें डेढ़ लाख रुपये में बेच चुका है। तीनों आरोपी लड़की को 14 एसएसडब्ल्यू चक हनुमानगढ़ ले गए।