'क्यूटनेस की परिभाषा' हैं यह भारतीय अभिनेत्रियाँ, नंबर 3 से नज़रे हटा पाना होगा मुश्किल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

'क्यूटनेस की परिभाषा' हैं यह भारतीय अभिनेत्रियाँ, नंबर 3 से नज़रे हटा पाना होगा मुश्किल

हम आपको बताने जा रहें हैं उन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जो दिखने में बहुत अधिक खूबसूरत हैं और ऐसी खूबसूरती आपको हॉलीवुड और दूसरे देशो की फिल्म इंडस्ट्री में भी देखने को नहीं मिलेगी। तो आइये जानते हैं इनके बारे में-

1- Anu Emmanuel


यह एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं जैसा की आप इस तस्वीर में देखा पा रहें हैं और इनको सभी बहुत पसंद करते हैं। इन्होने बहुत ही कम समय में साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम बना लिया है और वहां के बड़े अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ भी काम कर चुकीं है। इन्होने अपने करियर की शुरुआत 2016 में मलयालम फिल्मों से की थी और और उसके बाद कई कमाल की फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं। 28 मार्च को इस अभिनेत्री का जन्म यूनाइटेड स्टेट्स में एक भारतीय परिवार में हुआ था और यह सिर्फ 22 वर्ष की है।

2- Rashmika Mandanna


कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में अपने अभिनय के लिए मुख्यतः जनि जाने वाली यह अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत हैं और इस अभिनेत्री की कोई भी मूवी अभी तक फ्लॉप नहीं हुई है जो की एक रिकॉर्ड है। इन्हे इनकी खूबसूरती की वजह से कर्नाटक क्रश के नाम से भी जाना जाता है। 2019 में इन्होने अर्जुन रेड्डी फेम अभिनेता विजय के साथ डिअर कमरेड मूवी में कार्य किया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस अभिनेत्री की उम्र सिर्फ 23 वर्ष है।


3- Kajal Raghwani


यह एक भोजपुरी अभिनेत्री है जो की पूरे देश में फेमस हैं। इनके गाने और फिल्मों में इनके सीन्स बहुत अधिक पॉपुलर होते हैं जिनको देखना फैंस बहुत अधिक पसंद करते हैं। यह भोजपुरी सिनेमा में कई साडी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और कई अभिनेताओं और डायरेक्टर्स की यह सबसे पसंदीदा अभिनेत्री भी हैं। यह गुजरात से ताल्लुक रखती हैं और इनकी उम्र सिर्फ 29 वर्ष है।

4- Anupama Parameswaran


तेलुगु और मलयालम फिल्मों में अभिनय कर के अपने हुस्न और हुनर के जलवे बिखेरने वाली यह अभिनेत्री अपने डेब्यू फिल्म से ही इस इंडस्ट्री में छ गई थी। इनकी डेब्यू फिल्म प्रेमम थी जो की एक मलयालम मूवी थी और इस मूवी में इनके क्यूटनेस के सभी दीवाने हो गए थे। इस मूवी के बाद इन्होने कई साडी मूवीज में कार्य किया और तेलुगु भाषा में भी दर्शकों को आकर्षित किया। यह अभिनेत्री 18 फरवरी को जन्मी थीं और इनकी उम्र सिर्फ 23 वर्ष है।

5- Nabha Natesh


2019 में आई मूवी आई स्मार्ट शंकर से इन्होने सभी के दिलों को जीत लिया और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। यह अभिनेत्री बहुत अधिक खूबसूरत हैं और कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में कार्य के लिए मुख्यतः जानी जाती हैं। इस अभिनेत्री ने इंजीनियरिंग की डिग्री कर रखी है। इनकी उम्र सिर्फ 23 वर्ष है।