40 रोटी, 20 प्लेट चावल एक साथ खा जाता है ये शख्स - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

40 रोटी, 20 प्लेट चावल एक साथ खा जाता है ये शख्स

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

हाल ही में कटिहार, पूर्णिया, दरभंगा जैसी जगहों से मीडिया रिपोर्ट आई कि भोजन में प्रवासी मजदूरों को नमक-चावल, नमक-पोहा जैसी चीज़ें दी जा रही हैं। अधिकांश जगहों पर अब सुधार किया गया है, लेकिन कुछ लोग क्वारंटाइन केंद्र में आते हैं कि पूरी व्यवस्था नष्ट हो रही है।

सा ही एक उदाहरण है अनूप ओझा। इसके संगरोध केंद्र के रसोइये और प्रबंधन अनूप के भोजन से तंग आ चुके हैं क्योंकि अनूप एक समय में 40 रोटियां और 10 से 20 प्लेट चावल खाते हैं।

बक्सर के इस संगरोध केंद्र में तीन भोजन हैं। रसोइया रोजाना सभी प्रवासियों के लिए खाना बनाता है। हर कोई खिलाता है, लेकिन अनूप का पेट भरना आसान नहीं है। राजस्थान से आने के बाद 21 वर्षीय अनूप ओझा क्वारेंटाइन में हैं.

प्रवासियों को नास्ता में लिट्टी चोखा मिला। अनूप ने अकेले 85 लिट्टी खाए। 

अनूप ने कहा- उनके लिए 40 रोटियां और 10-20 प्लेट चावल खाना आम बात है। ऐसा नहीं है कि वह क्वारंटाइन केंद्र में बहुत ज्यादा खा रहा है। वह आमतौर पर सामान्य दिनों में घर पर इस भोजन का अधिक सेवन करते हैं। उनके गाँव के लोगों ने बताया कि एक बार उन्होंने 100 समोसे खाए थे।

अनूप का कद बहुत सामान्य है। वजन 70 किलो है। क्वारंटाइन केंद्र व्यवस्थापक को उन्हें चावल खिलाने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन रसोइया रोटी से पीड़ित है। वे न केवल आम लोगों की तुलना में अधिक भोजन खाते हैं, वे बहुत सारे काम भी करते हैं। अनूप का दावा है कि वह अकेले 5-6 लोगों के बराबर काम करता है।