खली की खूबसूरत पत्नी हरमिंदर कौर के जीवन के ये 5 राज नहीं जानते होंगे आप, न० 2 चौंका देगा - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

खली की खूबसूरत पत्नी हरमिंदर कौर के जीवन के ये 5 राज नहीं जानते होंगे आप, न० 2 चौंका देगा

WWE में जाने वाले पहले भारतीय रेसलर 'द ग्रेट खली' को कौन नहीं जानता है, उन्होंने WWE में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है और विश्व स्तर पर भारत के लिए प्रशंसा भी लाई है। खली ने एक पेशेवर पहलवान का जीवन गरीबी से बाहर निकाला है। खली ने सबसे पहले APW में विशाल सिंह के नाम से कुश्ती की, जिसके बाद उन्होंने WWE में कदम रखा, जहाँ उन्हें द अंडरटेकर जैसे दिग्गज सुपरस्टार का सामना करना पड़ा। खली के पास एक बेहतर कुश्ती जीवन के अलावा एक बेहतर व्यक्तिगत जीवन है खली ने हरम से शादी की है.


1. खली की पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है और उनका जन्म 12 जनवरी 1971 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता का नाम राजिंदर पाल सिंह और माता का नाम चरणजीत कौर है।


2. हरमिंदर कौर पेशे से एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्हें उनकी फिल्म 'कोम्ब्दी कलाई' के लिए जाना गया, यह फिल्म साल 2006 में आई थी.


3. हरमिंदर कौर ने मैड्रिड में अलकला यूनिवर्सिटी में पढ़ाई की, हरमिंदर कौर भारत की नागरिकता रखती हैं लेकिन वह एशियाई भारतीय जाति की हैं।


4. हरमिंदर कौर खली से शादी करने के बाद लाइमलाइट में आईं, इसके अलावा वह सोशल मीडिया से दूर रहती हैं, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

5. खली और हरमिंदर कौर की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका जन्म 26 फरवरी 2014 को यूनाइटेड स्टेट्स हॉस्पिटल में हुआ था।


ऐसी ही रोचक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।