5 तरीके जिनकी मदद से WWE शेन मैकमैहन को रिंग में वापस ला सकती हैं - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

5 तरीके जिनकी मदद से WWE शेन मैकमैहन को रिंग में वापस ला सकती हैं

सऊदी अरब में आयोजित हुए क्राउन ज्वेल पीपीवी 2018 में शेन मैकमैहन ने हिस्सा लिया था। इस इवेंट में हुए WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के फाइनल मैच में द मिज को इंजरी हो गई थी और इसके बाद शेन ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। मैकमैहन ने फाइनल में डॉल्फ ज़िगलर को हराकर 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' का खिताब जीत लिया था।


हील टर्न लेने के बाद उन्होंने द मिज़, रोमन रेंस और केविन ओवेंस के साथ मुकाबला कर बेहतरीन मैच दिए। 4 अक्टूबर, 2019 को स्मैकडाउन टीवी शो के अंदर केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन के बीच लैडर मैच हुआ था। इस मैच के अंत में केविन जीत जाते है और इस मैच की शर्त के अनुसार शेन को WWE से बाहर निकाल दिया गया ताकि मेन रोस्टर के अन्य रेसलर्स को मौका दिया जा सके।

शेन मैकमैहन ने हील टर्न के रूप में कंपनी में बहुत अच्छा काम किया था। इस आर्टिकल में हम उन 5 तरीकों पर बात करेंगे जिनकी मदद से कंपनी उनकी मेन रोस्टर में धमाकेदार वापसी करा सकती है।

5. केविन ओवेंस बनाम सैथ रॉलिंस की स्टोरीलाइन में उनकी एंट्री :-


केविन ओवेंस वर्तमान में रॉ ब्रांड का हिस्सा है और इस समय वह द आर्किटेक्ट के साथ स्टोरीलाइन में शामिल है। इस स्टोरीलाइन के दौरान केविन ने बिग शो, समोआ जो और द वाइकिंग रेडर्स के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस की टीम से मुकाबला किया लेकिन उन्हें इसे कुछ ज्यादा फायदा नहीं हुआ।

अगर शेन मैकमैहन रॉ में अपनी वापसी कर केविन की टीम में शामिल हो जाते है तो यह फैंस को बहुत पसंद आएगा। शरुआत में केविन उन पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करेंगे और इसे शेन को फिर बेबीफेस टर्न दिया जा सकता है क्योंकि सैथ रॉलिंस हील के रूप में बहुत अच्छा काम कर रहे है।


4. किंग कॉर्बिन :-


शेन मैकमैहन ने अपना पिछला अंतिम मैच स्मैकडाउन में लड़ा था और अगर वह अपनी वापसी के बाद फिर से इस ब्रांड का हिस्सा बनते है तो यह कंपनी के अच्छा होगा क्योंकि उन्होंने अपने पिछले रन में बहुत अच्छा काम किया था। किंग कॉर्बिन वर्तमान में स्मैकडाउन के सबसे बड़े हील रेसलर है और अगर कंपनी शेन को ब्लू ब्रांड से कुछ समय के दूर नहीं करती तो कॉर्बिन का इस ब्रांड का सबसे बड़ा हील सुपरस्टार बनना शायद इतना आसान नहीं होता।

शेन मैकमैहन अपनी वापसी के बाद किंग कॉर्बिन के साथ मैच लड़ सकते है और इसे कॉर्बिन को फेस टर्न दिया जा सकेगा। बेबीफेस टर्न के बाद कॉर्बिन को आसानी से चैंपियनशिप के मैच में शामिल किया जा सकता है।

3. ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मैच :-



ब्रॉन स्ट्रोमैन के कंपनी में डेब्यू किए बहुत ज्यादा समय हो गया है और फैंस के बीच वह बहुत ज्यादा लोकप्रिय है लेकिन उन्होंने अपने करियर में कभी भी कोई सिंगल चैंपियनशिप नहीं जीती थी। रॉयल रंबल के बाद हुए स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और शिंस्के नाकामुरा के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में सभी रेसलिंग फैंस को चौंकते हुए मॉन्स्टर अमंग मैन ने शिंस्के नाकामुरा को हराकर नए आईसी चैंपियन बने।

अगर शेन मैकमैहन ब्लू ब्रांड में आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हो तो यह कंपनी के बहुत अच्छा फैसला होगा क्योंकि अच्छी स्टोरीलाइन की कमी की वजह से इस टाइटल की लोकप्रियता में बहुत ज्यादा कमी आई है।

2. एलिमिनेशन चैंबर :-



WWE द्वारा आयोजित किए जाने वाले बड़े पीपीवी की लिस्ट में एलिमिनेशन चैंबर भी है। पिछले साल डेनियल ब्रायन ने जैफ हार्डी, रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स, समोआ जो और कोफी किंग्स्टन के खिलाफ एलिमिनेशन चैंबर मैच में अपनी WWE चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया था। इस साल होने वाले इस पीपीवी के एलिमिनेशन चैंबर मैच में रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन, किंग कॉर्बिन, नाकामुरा और मुस्तफा अली भाग ले सकते है।

शेन इस पीपीवी के दौरान वापसी कर इस मैच का हिस्सा बनते है तो इस मैच में बहुत शानदार पल देखने को मिल सकते है।

1. करियर बनाम करियर मैच :-


WWE सुपरस्टार शेन मैकमैहन और ट्रिपल H वर्तमान में रेसलिंग से दूर है। यह दोनों रेसलर्स इस समय कंपनी के बैकस्टेज के अधिकतर काम देखते है। हाल ही में यह अफवाह निकलकर सामने आई थी कि कंपनी ट्रिपल H के लिए एक विरोधी तलाश रही ताकि इन दोनों रेसलर्स के बीच रेसलमेनिया 36 मैच एक मैच कराया जा सके।

अगर ट्रिपल H और शेन के बीच यह मैच रेसलमेनिया में होता है तो सभी प्रो रेसलिंग फैंस को यह मैच बहुत पसंद आएगा । यह दोनों रेसलर्स एक-दुसरे के साथ पहले भी मैच लड़ चुके है। इस मैच के अंदर यह शर्त होनी चाहिए जो भी यह मैच हारेगा वह रेसलिंग से रिटायरमेंट लेना होगा।