विवेक ओबेरॉय ने लॉकडाउन में बढ़ाया मदद का हाथ, 5 हजार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफ़र की रकम! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

विवेक ओबेरॉय ने लॉकडाउन में बढ़ाया मदद का हाथ, 5 हजार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफ़र की रकम!

दोस्तों देश में कोरोना महामारी के चलते पूरा देश में लॉकडाउन की वजह से लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है और लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर दिहाड़ी मजदूरों को पड़ रहा है। ऐसे इन लोगों की मदद के लिए कई बड़ी बड़ी हस्तिया और फिल्म सितारे आगे आये हैं वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी आर्थिक तंग़ी झेल रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए प्रयास कर रहे है। ऐसे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी लोगो की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

विवेक ओबेरॉय ने लॉकडाउन में बढ़ाया मदद का हाथ, 5 हजार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफ़र की रकम! 1

आपको बता दे की अभिनेता विवेक ओबेरॉय नेलॉकडाउन के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे 5 हजार दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक मदद देने का फ़ैसला किया है। विवेक और फिनटेक स्टार्ट-अप फाइनैंसपीर के संस्थापक रोहित गजभिए ने मिलकर मिल मजदूरों, घरेलू सहायकों, ड्राइवरों जैसे लोगों को आर्थिक मदद प्रदान की है। विवेक ने इस बारें में बात करते हुए कहा कि “हमने देखा कि लॉकडाउन के कारण कुछ प्रवासी मजदूर यहां फंसे हुए हैं। प्रवासी मजदूरों में से कई ऐसे हैं जो अपनी रोजमर्रा की जरूरतों को भी पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। वे अपने बच्चों के लिए भोजन, घर का किराया देने और आवश्यक वस्तुएं खरीदने के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं। इसलिए हमने 5,000 से अधिक परिवारों की मदद करने का फैसला किया है।’

विवेक ओबेरॉय ने लॉकडाउन में बढ़ाया मदद का हाथ, 5 हजार दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफ़र की रकम! 2

बता दे की अभिनेता  विवेक की पहल ‘सपोर्ट एड एंड हेल्प द हेल्पलेस- साथ’ के तहत पैसे सीधे श्रमिकों के बैंक अकाउंट्स में ट्रांसफर किया जा रहा है ताकि उन्हें उनकी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए नकद सहायता मिल सके। इतना ही नहीं विवेक ने सोशल मीडिया पर भी इस पहल को आगे बढ़ाया है ताकि अधिक से अधिक लोगों पर इसका प्रभाव पड़े और अन्य लोग भी इसमें मदद के लिए आगे आएं।

Let's block ads! (Why?)



from Bollywood Papa https://ift.tt/3dlPsFs