7 बड़े ड्रीम मैच जो 2020 में देखने को मिल सकते हैं - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

7 बड़े ड्रीम मैच जो 2020 में देखने को मिल सकते हैं

हर एक रेसलिंग फैन के अलग-अलग ड्रीम मैच होते हैं। WWE में पिछले कुछ सालों में कई ड्रीम मुकाबले देखने को मिले हैं। 2019 का सबसे काफी ज्यादा यादगार था, WWE ने इस साल काफी ज्यादा सुधार किया था और 2020 भी अबतक यादगार रहा है।
NXT में एडम कोल और फिन बैलर के बीच ड्रीम मैच देखने को मिला है। इसके अलावा भी कई सारे ड्रीम मुकाबले 2019 में देखने को मिले हैं। इस चीज़ को ध्यान रखते हुए कहा जा सकता है कि 2020 में भी कुछ बड़े मैच बुक हो सकते हैं।

7. अनडिस्प्यूटेड एरा vs सैथ रॉलिंस, मर्फी और AoP :-



अनडिस्प्यूटेड एरा इस समय WWE और रेसलिंग जगत की सबसे अच्छी फैक्शन है। एडम कोल के नेतृत्व वाले ग्रुप में बॉबी फिश, काइल ओ'राइली और रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग शामिल है और यह ग्रुप लंबे समय से NXT में शानदार काम कर रहा है।

यह बात तो लगभग तय है कि 2020 में वह मेन रोस्टर पर डेब्यू करने वाले हैं। ऐसे में वह रॉ की सबसे बड़ी फैक्शन के खिलाफ रिंग में उतर सकते हैं। दरअसल, कुछ समय पहले ही सैथ रॉलिंस ने AoP और बडी मर्फी के साथ मिलकर नए ग्रुप का निर्माण किया है।

इस ग्रुप के बनने के बाद ही सोशल मीडिया पर दोनों फैक्शन के बीच तुलना होने लगी और यह एक ड्रीम मुकाबला बन गया। 2020 में अनडिस्प्यूटेड एरा के मेन रोस्टर डेब्यू के साथ यह ड्रीम मैच संभव होते हुए दिख सकता है।

6. हॉर्सविमेन- MMA vs WWE :-


WWE की 4 हॉर्सविमेन बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स और बेली है वहीं MMA की हॉर्सविमेन में शायना बैज़लर, रोंडा राउजी, मरीना शफीयर और जैस्मिन ड्यूक का नाम शामिल है।


दोनों ग्रुप्स के बीच फैंस लंबे समय से मैच की मांग कर रहे हैं और 2020 में यह बड़ा मैच संभव हो सकता है। राउजी वापसी के साथ बड़े ड्रीम मैच की स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकती है।

5. जॉन मॉरिसन vs रिकोशे :-


जॉन मॉरिसन और रिकोशे के बीच मुकाबले के बारे में सोचकर हर एक फैन के मन में हाई-क्वालिटी मैच आता है। वह दोनों रिंग में काम अच्छा काम कर सकते हैं। मॉरिसन एक अच्छे हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार है।

इसके अलावा रॉ में रिकोशे ने शानदार मैच देकर अपने प्रदर्शन से सबकों प्रभावित किया है। दोनों के बीच फैंस 2020 में एक मैच जरूर देखना चाहेंगे। बड़ा ड्रीम मुकाबला इस साल संभव है।

4. ड्रू मैकइंटायर vs ब्रॉक लैसनर :-


ड्रू मैकइंटायर और लैसनर के बीच हर एक फैन मुकाबला देखना चाहता था और यह बड़ा ड्रीम मैच रेसलमेनिया 36 में देखने को मिलेगा। हाल ही में ड्रू ने रॉयल रंबल मैच जीता था।

इसके बाद उन्होंने ब्रॉक को चैलेंज किया है। अगर मुकाबले के पहले कोई सुपरस्टार चोटिल नहीं होता है तो यह मुकाबला पूर्ण रूप से देखने को मिलेगा। ड्रू और ब्रॉक बढ़िया प्रदर्शन कर फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं।

3. ओरिजनल क्लब (फिन बैलर के साथ) vs द अनडिस्प्यूटेड एरा :-


WWE की बुलेट क्लब OC और अनडिस्प्यूटेड एरा के बीच ड्रीम मुकाबला लंबे समय से फैंस देखना चाहते हैं। एक समय लग रहा था कि यह मैच 2019 में देखने को मिलेगा लेकिन यह संभव नहीं हुआ।

2020 में यह बड़ा ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है जब एडम कोल और उनका ग्रुप मेन रोस्टर पर डेब्यू करेगा। वह काफी अच्छा मैच दे सकते हैं और फैंस यह मुकाबला 2020 में जरूर देखना चाहेंगे।

2. असुका vs शायना बैज़लर :-


शायना बैज़लर को NXT के इतिहास की सबसे अच्छी विमेंस सुपरस्टार कहा जा सकता है। उन्होंने अबतक हर एक फैन को प्रभावित किया है। इसके अलावा असुका ने भी NXT में शानदार काम किया है।

यह दोनों सुपरस्टार्स कभी भी रिंग में आमने-सामने नहीं आयी है और WWE फैंस विमेंस डिवीज़न का यह मुकाबला जरूर देखना चाहेंगे। बैज़लर जल्द ही मेन रोस्टर पर डेब्यू करने के साथ इस मुकाबले को संभव कर सकती है।

1. एजे स्टाइल्स vs जॉनी गर्गानो :-
जॉनी इस समय रेसलिंग जगत के सबसे बढ़िया रेसलर्स में से एक थे। कुछ सालों पहले तक एजे स्टाइल्स को सबसे अच्छा परफॉर्मर माना जाता था। इस वजह से दोनों के बीच हमेशा ही तुलना देखने को मिली है।

गर्गानो 2020 में मेन रोस्टर पर डेब्यू कर सकते हैं। इसके बाद एजे स्टाइल्स और जॉनी के बीच किसी बड़े इवेंट में मुकाबला संभव है। WWE जरूर फैंस के ध्यान खींचने के लिए यह मैच बुक कर सकता है।