यहाँ कार से ज्यादा बैलगाड़ी का किराया ! जानिए ऐसा क्यों ! AJAB GAJAB ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

यहाँ कार से ज्यादा बैलगाड़ी का किराया ! जानिए ऐसा क्यों ! AJAB GAJAB !

jasus 007 विशेष : दुनिया में बहुत सी चीजे ऐसे होती हे जिन्हे हम अजब गजब कहते हे कियु के वे बाकि चीजों से अलग तरल आता हे ! और हमारी कुछ मान्यता भी ऐसी हे जूस वजहसे हमें कही बार जियादा धन देना पड़ता हे ! अगर आपको कहा जहा की आपकी बैलगाड़ी में बैठकर ५ की मि जाना हे तो आप यही सोचोगे की इसका किराया 100 रुपये हो सकता हे उस से जियादा नहीं लेकिन 1 तीर्थ स्ताहन ऐसा हे जहा आपको इस के लिए 5000 लेकर 7000 तक देने पद सकते हे ! आपको जानकर हैरानी होगी ये जगह कही और नहीं हमारे BHART में ही हे ! यह जगह मध्यप्रदेश के रतलाम में हे ! यहाँ बिबरोड गांव में भगवान रूसभदेव के मंदिर तक आपको बैलगाड़ी से ही जाना होता हे जो की कार के िराये से भी महंगा हे !

Advertisement

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के बिबरोड गांव में ऐसी मान्यता हे की ऋषभदेव के मंदिर में बैलगाड़ी में ही जाना चाहिए जिस से जीवन में सुख शांति मिले ! आपको बता दे यहाँ पर बहुत बार पहले से बैलगाड़ी का बुकिंग चलता हे कियु के इस के लिए आपको वेटिंग भी करनी पड़ती हे ! छोटी बेलगड़ी तय करने पर आपको कम किराया देना पड़ता हे जो तक़रीबन 3 हजार के आसपास होता हे ! वही जियादा बड़ी बैलगाड़ी करने पर आपको 7 हजार तक देने पद सकते हे !

When going bullish over eco is knot easy

Bullock Carts India - License, download or print for £15.00 ...

Bullock Cart Ride at Sigiriya. - Picture of Fingara Holidays ...



from JASUS https://ift.tt/3bYdNQz
via