Betaal Review in hindi ! शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस में बनी वेब सीरीज ‘बेताल’ कैसी हे जानिए ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Betaal Review in hindi ! शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन हाउस में बनी वेब सीरीज ‘बेताल’ कैसी हे जानिए !

RATTING : ❤❤❤❤🤍
Betaal
निर्माता – पैट्रिक ग्राहम
कास्ट – विनीत कुमार, अहाना कुमरा, जितेंद्र जोशी, सुचित्रा पिल्लई

मुंबई : शाहरुख़ खान के प्रोडक्सन रेड चिली में बानी बेताल एक वेब सिरिस हे जिसका फेन्स काफी टाइम से इंतजार रहे थे आख़िरकार ! वे नेटफ्लिक्स पर रिलीस हो गयी ! वैसे ये विवादों में घिर गयी थी गयी थी ! लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने इसका रास्ता साफ किया और आखिर कार हो गयी ! इस से देखने से पहले मत्व पूण बात लीजिये !


जियादत देखने मिलता हे की वेब्सिरिस में 6 से जियादा एपिसोड होते हे ! जैसे अभी एक वेब्सिरिस चल रहा हे तुर्की का अर्टुगल गाजी जिसमे पहले सिसन में 70 से जियादा एपिसोड हे ! और वही गेम ऑफ़ थ्रोन में हर सिसन में 10 एपिसोड होते हे ! बेताल में केवल 4 एपिसोड हे और वे भी केवल 45 मिनिट के ही !

Betaal': Shah Rukh Khan's new web series promises zombie warfare ...

आपको बता दे की आप को अगर ये वेब सिरिस केसी हे ये देखना हो तो आप इसके पहले ७ मिनिट तक यूट्यूब में फ्री में भी देख सकते हे ! इसमें पहले के जमने की बात बताई गयी हे की पहले के ज़माने में आदवासी लोग अंग्रेजो का विरोध करते हे ! अंग्रेज लोग एक बब्रीडज तोड़न चाहते हे लेकिन उस ब्रिड्ज में जदूय सकतिया होती हे !

Shah Rukh Khan Pays A Surprise Visit To Betaal Actors Aahana Kumra ...

वैसे ये वेब सिरिस काफी विवाद में रही हे इस वेब्सिरिस पर लगा हे स्क्रिप्ट चोरी का आरोप ! मीर वाडेकर औक महेश गोस्वामी इस पर रोक लगाने की मांग थी और कहा था की दावा किया है कि ‘वेताल’ को एक मराठी फ़िल्म बनाने वाले थे और लेखकों ने साल 2015 में दिल्ली के कॉपीराइट ऑफ़िस में इसे कॉफीराइट भी कराया था। याचिका में इस बात का भी दावा किया गया है कि मार्च 2018 में स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन में भी स्क्रिप्ट को पंजीकृत कराया गया था। उन्होंने कहा हे की फ्लिम की कहानी लेकर वे प्रोडूसर के पास भी लेकिन ना उनसे मुलाकात हुवी ना कभी बात पायी ! लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट इस पर लगी रोक हटा दी हे और और आज 24 मई को नेट्फ़्लक्स पर रिलीस हो गयी

Betaal Trailer: Shah Rukh Khan's Second Collaboration With Netflix ...



from JASUS https://ift.tt/2Xp7q3D
via