ऋषि कपूर के जाने के बाद रिलीज़ होगी उनकी आखिरी फिल्म, जानें कैसे पूरी होगी अधूरी शूटिंग! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

ऋषि कपूर के जाने के बाद रिलीज़ होगी उनकी आखिरी फिल्म, जानें कैसे पूरी होगी अधूरी शूटिंग!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के ऋषि कपूर के निधन के बाद उनके परिवार के साथ-साथ फैंस के बीच गम का माहौल बना हुआ हैं। वहीं ऋषि कपूर के मायूस फैंस के लिए फिल्म मेकर्स ने उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को लेकर बड़ा फैसला लिया है। एक बार फिर ऋषि कपूर को सब आखिरी बार स्क्रीन पर हंसते-बोलते देख सकेंगे।

बता दे की ऋषि कपूर ने इस फिल्म को काफी पहले साइन किया था। जिसके बाद उन्हें कैंसर होने की जानकारी सामने आई थी, वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। वहीं इसके बाद लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्सल एंटरटेनमेंट के को-प्रोड्यूसर हनी त्रेहन ने इस फिल्म को ऋषि कपूर के लिए ट्रिब्यूट के तौर पर रिलीज करने का फैसला लिया है। अब सवाल है कि इसकी अधूरी पड़ी शूटिंग कैसे हो? तो इसका भी हल निकाल लिया गया है।

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि ऋषि कपूर और जूही चावला स्टारर इस फिल्म को वीएफएक्स के माध्यम से पूरा किया जाएगा। हनी त्रेहन ने बताया, ‘हम उनकी फैमिली, दोस्तों और फैंस के लिए इस फिल्म को थिएटर्स तक पहुंचाना चाहते हैं। हम ऋषि जी के लिए इतना करना चाहते हैं।’ उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के निर्देशक हितेश भाटिया इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए कोई तरीका निकाल रहे हैं।

उन्होंने कंफर्म किया कि इस फिल्म को वीएफएक्स और स्पेशल टेक्नीक की मदद से पूरा किया जाएगा लेकिन इसमें फिल्म की गुणवत्ता पर कोई असर नहीं होगा। बताया ये भी जा रहा है इस फिल्म के अधूरे रह गए सीन सबसे अहम सीन हैं, जो अब ऋषि कपूर के निधन के बाद डिजिटली शूट किए जाएंगे। बता दें कि इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है जो रिटायरमेंट के बाद जिंदगी को खुलकर जीना चाहता है।

The post ऋषि कपूर के जाने के बाद रिलीज़ होगी उनकी आखिरी फिल्म, जानें कैसे पूरी होगी अधूरी शूटिंग! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/35OW5xo https://ift.tt/2yBDj0D