मुआवजे की राशि में धांधली का आरोप दिया, दिया ज्ञापन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मुआवजे की राशि में धांधली का आरोप दिया, दिया ज्ञापन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

दिनेश कुमार प्रजापति
बिजनौर/धामपुर।
केंद्र व प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए जहां भरसक प्रयास  कर रही हैं वही अधिकारियों की मिलीभगत से भ्रष्टाचार बढ़ता ही जा रहा है। 

ऐसे ही एक मामला शेरकोट में देखने को मिला है जिसको लेकर शिवसेना द्वारा उप जिलाधिकारी के नाम युवा सेना शिवसेना के जिला प्रमुख विपिन कुमार प्रजापति ने दिय गये ज्ञापन में बताया कि मौजा शेरकोट b.a. परगना व तहसील धामपुर में गाटा संख्या 549 एनएच 74 में अधिग्रहित हुआ था इसमें कॉलोनी के दौरान स्टोर की भूमि अधिग्रहित हुई थी।

 उक्त रास्ते का लगभग 300 मीटर का मुआवजा बिना किसी विधि एवं तर्कसंगत जांच के साथ गांठ करके किसी व्यक्ति विशेष को दिया गया है।जबकि यह मुआवजा जो सरकार के खाते में रहना चाहिए था उसको प्राइवेट रूप से मिलीभगत करके   विभाग द्वारा देने की मुहिम चल रही है। तथा पूर्ण तैयारी कर ली गई है।

वीओ,  बताते दे कि पैसा सरकार के खाते में न जाकर एक व्यक्ति के खाते में अधिकारियों की मिलीभगत से भेज दिया गया जिसकी जांच की मांग शिवसेना के जिला प्रमुख विपिन प्रजापति ने मुहावरे की धनराशि लगभग डेढ़ करोड़ रुपए भेजी गई है की है।  जिसकी जांच होना अत्यंत जरूरी है।