मुरादाबाद के राकेश रौनक ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान, पढ़िए उनकी संघर्ष की कहानी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

मुरादाबाद के राकेश रौनक ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान, पढ़िए उनकी संघर्ष की कहानी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

मुरादाबाद/मुम्बई। “अगर किसी चीज को शिद्दत से पाने की कोशिश करो तो हर ज़र्रा तुम्हें उससे मिलाने की साजिश करता है”ओम शांति ओम का यह डायलॉग शत-प्रतिशत चरितार्थ होता है ।

मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय से मास कम्युनिकेशन में स्नातक के  छात्र रह चुके राकेश रौनक सिंह पर जिन्हें कुछ दिनों पहले ही मायानगरी मुंबई में भारत इंटरनेशनल फिल्म अवार्ड 2020 में यंगेस्ट एंटरप्रेन्योर इन बॉलीवुड का खिताब टीवी व फिल्म जगत के प्रसिद्ध कलाकार मुस्ताक खान,पंकज बैरी,अमित बहल,सुनील पाल,उषा ताई की मौजूदगी में मिला है।

राकेश रौनक सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर कास्टिंग डायरेक्टर की। क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया,मन में है विश्वास, कलर्स चैनल के लिए कर्म फल दाता शनि सहित 13 टीवी सीरियल में सफल कास्टिंग कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

फरवरी 2018 में इन्होंने अपने फिल्म मार्केटिंग व पी.आर एजेंसी त्रिलोका मीडिया नेटवर्क की शुरुआत की जिसका मुख्य उद्देश्य अच्छी फिल्म व फिल्मकार को बॉलीवुड में स्थापित करना था जिसके तहत उन्होंने 20 से भी ज्यादा हिंदी व क्षेत्रीय फिल्मों में कुशल फिल्म रणनीतिकार की भूमिका निभाई।

राकेश ने अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए बताया कि यह राह इतना आसान नहीं था मुंबई आने के बाद वेटर से लेकर जस्ट डायल में टेलीकॉलर का काम किया ताकि बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने का सपना पूरा हो सके मेरे लिए उस वक्त सिर्फ यह मायने रखता था कि मैं किसी भी हाल में मुंबई से वापस ना जाऊं, मैं शुक्रगुजार हूं बॉलीवुड के निर्माता, निर्देशक व फिल्मकार का जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया मुझे मौका दिया और फिल्म रणनीतिकार के रूप में स्थापित होने में मेरा मदद किया ।

बतौर राकेश मेरी कंपनी त्रिलोका मीडिया नेटवर्क बहुत जल्द ही निर्माण में भी कदम रखने वाली है जिसके तहत हमलोग सामाजिक व अच्छी कंटेंट पर आधारित फिल्मों का निर्माण करेंगे ।   गुजराती फिल्म "जीवन आख्यान" के  साथ राकेश की कंपनी त्रिलोका मीडिया नेटवर्क क्षेत्रीय फिल्मों में भी मार्केटिंग व पीआर क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने जा रही है ।

बतौर फिल्म रणनीतिकार हाल में आई राकेश रौनक सिंह की हिंदी कॉमेडी फिल्म “पग्लेआजम” को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी भरपूर प्यार मिला है।

 राकेश के आने वाली प्रमुख फिल्मों में निर्माता सौरभ कुमार की सनी देओल स्टारर हिंदी फिल्म “फिरौती” व निर्माता संजीव तिवारी की संजय मिश्रा और विजय राज स्टार फिल्म “पगड़ी” है।