लॉकडाउन में मौनी ने कैनवास पर उतारी मां दुर्गा की छवि, इस तरह बिता रही फुरसत का समय! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

लॉकडाउन में मौनी ने कैनवास पर उतारी मां दुर्गा की छवि, इस तरह बिता रही फुरसत का समय!

दोस्तों कोरोना वायरस के वजह से देश में लॉकडाउन के चलते आम लोगो के साथ ही फिल्म  टीवी सितारे भी घरो में बंद हो चुके है। लॉकडाउन के चलते फिल्म और टीवी शोज की भी शूटिंग बंद हैं। ऐसे में स्टार्स अगल-अलग अंदाज में घरो में टाइम पास कर रहे हैं। अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपने अनुभव शेयर करते रहते है, ऐसे एक्ट्रेस मौनी रॉय दुबई में अपनी बहन के घर पर हैं और वे घरो पर पैंटिंग बना कर टाइम कर रही है।

बता दे की मौनी वहां बहन के घर छुट्टियां मनाने गईं थी और वहीं फंस गई। मोनी पेंटिंग करके अपना समय बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पेटिंग में मौनी ने दुर्गा मां की तस्वीर बनाई है। उन्होंने दो तस्वीर शेयर की है जो बेहद खूबसूरत हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रही हैं। इसके साथ वे उनकी तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दे की मौनी ने फिल्म गोल्ड से बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे। इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’में नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगी।