ऋषि कपूर और इरफान खान पर केआरके ने किया आपत्तिजनक ट्वीट , दर्ज हुई एफआईआर! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

ऋषि कपूर और इरफान खान पर केआरके ने किया आपत्तिजनक ट्वीट , दर्ज हुई एफआईआर!

दोस्तों अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित कमाल राशिद खान के खिलाफ मुंबई के बांद्रा में एफआईआर दर्ज हुई है। उनके खिलाफ यह एफआईआर सोशल मीडिया पर दिवंगत ऐक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दर्ज हुई है। खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल राशिद खान अक्सर कई बार अपने बयानों के लेकर मुश्किलों में पड़े हैं।

बता दे की केआरके अपने विवादित बोल और ट्वीट को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर से केआरके का ट्वीट उन पर भारी पड़ गया। सभी कॉमेंट्स देखैं अपना कॉमेंट लिखें युवा सेना कोर कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने बुधवार को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमने कमाल राशिद खान पर दोनों ऐक्टर्स के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण एफआईआर दर्ज की है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।’

आपको बता दे की कमाल राशिद खान ने 30 अप्रैल को ट्वीट किया था, ‘ऋषि कपूर एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए हैं। और मुझे उनसे कुछ कहना है। सर ठीक होकर वापस आना! निकल मत लेना! क्योंकि दारू की दुकान, बस 2-3 दिन के बाद खुलने ही वाली हैं।’ इसके पहले केआरके ने ट्वीट कर लिखा था, ‘मैंने कुछ दिनों पहले ही कहा था कोरोना कुछ फेमस लोगों को लिए बिना नहीं जाएगा। मैंनं उनके नाम नहीं लिखे थे क्योंकि फिर लोग मुझे गालियां देने लगते। लेकिन मुझे पता था कि इरफान और ऋषि कपूर जाएंगे। मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका है।’

अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए कमाल आर खान पर धारा 294 और आईपीसी की अन्य प्रावधानों के तहत प्राथिमिकी दर्ज कर दी गई है, हालांकि उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है और आगे की जांच चल रही है, आपको बता दें कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कमाल आर खान ने बिग बॉस से जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

The post ऋषि कपूर और इरफान खान पर केआरके ने किया आपत्तिजनक ट्वीट , दर्ज हुई एफआईआर! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/3ggNUio https://ift.tt/3geqYAn