इरफान खान को याद कर दीपिका ने शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखा- ‘प्लीज कम बैक’ - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इरफान खान को याद कर दीपिका ने शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखा- ‘प्लीज कम बैक’

दोस्तों कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद न सिर्फ आम फैंस बल्कि सितारे भी भावुक हो गए थे। बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही साथ हॉलीवुड सितारे और पाकिस्तानी कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर इरफान खान को याद किया था। उस वक्त भी दीपिका ने काली तस्वीर के साथ इरफान खान को याद किया था। वहीं कैप्शन में उन्होंने टूटे दिल का इमोजी बनाया था। निधन के इतने दिनों के बाद एक बार फिर दीपिका पादुकोण ने फिर से इरफान को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया है।

बता दे की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर इरफान को याद करते हुए फिल्म पीकू के सेट से एक पुराना वीडियो साझा किया है। वीडियो में इरफान खान और दीपिका पादुकोण टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- ‘प्लीज वापस आ जाओ।’ इसके साथ ही दीपिका ने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

please come back!💔 #irrfankhan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

याद दिला दें कि इससे पहले 8 मई को फिल्म पीकू के पांच साल पूरे होने पर भी दीपिका ने इरफान को फिर से याद किया था। दीपिका ने फिल्म पीकू की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘लम्हे गुजर गए, चेहरे बदल गए। हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया, पल में हंसा के फिर, रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है, थोड़ी सी छावो है।’ बता दें कि ये फिल्म पीकू के एक गाने के बोल हैं।

 

View this post on Instagram

 

लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend…💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

View this post on Instagram

 

Those special moments ❤ #irrfankhan with #deepikapadukone 🎼 @hrithikroshan . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण और इरफान खान के साथ ही अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला था। न सिर्फ फिल्म बल्कि फिल्म के गानों के साथ ही साथ डायलॉग्स भी दर्शकों के दिल को छू गए थे। हाल ही में दीपिका पादुकोण और इरफान खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द जेंडर केज’ के प्रीमियर का है। जहां दीपिका न सिर्फ इरफान को गले लगाते दिख रही है बल्कि उनकी तारीफ भी कर रही हैं। वीडियो में इरफान खान और दीपिका की क्यूट केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

The post इरफान खान को याद कर दीपिका ने शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखा- ‘प्लीज कम बैक’ appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/2WhB5MM