युवा जोड़े के चक्कर में लाल गमछा दिखाकर रोकी गयी श्रमिक स्पेशल ट्रैन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

युवा जोड़े के चक्कर में लाल गमछा दिखाकर रोकी गयी श्रमिक स्पेशल ट्रैन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

राकेश पाण्डेय 
वाराणसी।  
छपरा रूट पर गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर अटवा हाल्ट से 500 मीटर पश्चिमी छोर पर  युवा जोडे ने ट्रेन के सामने कूदकर कर जान दे दी। 

प्राप्त  जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह लगभग 8 बजे ट्रेन का इंजन वाराणसी के तरफ जा रहा था कि एक प्रेमी जोडा़ अचानक ट्रेन के आगे आ गए जिसमे प्रेमिका के सिर फट गया और प्रेमी के सिर में चोट लगने से वही दोनों मौत के मुख में समा गए। 

मौके पर रेलवे के लाइन पर काम करने वाले और अटवा गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी ततपश्चात चौकी प्रभारी अटवा मोड़ विजय कान्त द्विवेदी, थानाध्यक्ष नोनहरा बृजेश शुक्ला और आरपीएफ पुलिस बल के साथ पहुंचे। तलाशी लेने पर प्रेमी की पहचान आधार कार्ड से किशन कुमार राजभर 17 वर्ष के रूप में हुआ साथ मे ही प्रेम पत्र और गुलाब का फूल जो सुख गया था कागज में लिपटा मिला। साथ में यूबीआई का एटीएम कार्ड, एक मोबाइल जो बन्द था 70 रुपये नगद मिला। 

अभी तक  पुलिस दोनों शवों को कब्जे में ले कर रेलवे ट्रेक पर ही थी। उसी समय छत्रपक्ति शिवजी टर्मिनल से श्रमिक स्पेशल ट्रेन सीतामढ़ी को जा रही थी उसको पुलिस और गाव वालो की मदद से लाल गमछा दिखा कर रोका गया। ग्रामीणों के अनुसार ये प्रेमी जोड़े 2 दिनों से क्षेत्र में घूम रहे थे और बिरनो क्षेत्र में कही रिस्तेदारी में जाने की बात बता रहे थे कि पैदल ही हम लोग जा रहे है।