सैफ अली खान ने किया था कुछ ऐसा, काजोल की फिल्‍म से कर दिया था बाहर! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सैफ अली खान ने किया था कुछ ऐसा, काजोल की फिल्‍म से कर दिया था बाहर!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने जाने अभिनेता सैफ अली खान ने साल 1993 में फिल्म ‘परम्परा’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था , लेकिन क्या आप जानते हैं कि यदि साल 1992 में आई फिल्म ‘बेखुदी’ से निकाला नहीं गया होता तो यही होती उनकी पहली फिल्म? कहते हैं कि उन्हें डायरेक्टर ने इस फिल्म से उठाकर बाहर फेंक दिया था, क्योंकि उनका रवैया डायरेक्टर को सही नहीं लगा था और उन्हें लग रहा था कि फिल्म मे वह इंटरेस्ट नहीं ले रहे। सैफ ने खुद बताया कि सेट पर ऐसा क्या हुआ था कि डायरेक्टर को गुस्सा आ गया और उन्हें निकाल दिया।

बता दें कि साल 1991 में ही सैफ अली खान को ‘बेखुदी’ के लिए कास्ट कर लिया गया था, जिसमें उनके ऑपोजिट थीं काजोल। सैफ ने अपने एक इंटरव्यू में खुद यह खुलासा किया था कि उन्हें इस फिल्म से क्यों बाहर कर दिया गया था। ‘बेखुदी’ का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका था, लेकिन फिर निर्देशक राहुल रवैल को वह अनप्रफेशनल लगने लगे और उन्होंने सैफ को बाहर निकाल कर उनकी कमल सदाना को ले लिया।

बता दे की अपने एक इंटरव्यू ने इसी से जुड़ा किस्सा शेयर किया था और उन्होंने बताया कि पहले दिन सेट पर क्या हुआ था। सैफ डायरेक्टर राहुल रवैल और अपनी को-स्टार काजोल के साथ फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उन्हें इस गाने में झूठे आंसू से दर्द वाला एक्सप्रेशंस रखना था चेहरे पर रखना था, लेकिन एक लाइन गाते हुए उनका एक्सप्रेशंस ही बदल जाता, जिसके बाद डायरेक्टर को लगने लगा कि वह इसमें इंटरेस्ट ही नहीं ले रहे हैं।

सैफ ने कहा, उन्हें ‘चाहत की राहों में क्यों इतना डरती है’ गाने के दौरान आंसुओं वाले एक्सप्रेशंस रखने थे, लेकिन उनके लिए ये एक्सप्रेशंस इतने आसान न थे, क्योंकि चाहत की राहों से लेकर क्यों इतना डरती है’ लाइन पर पहुंचते-पहुंचते उनके चेहरे का हावभाव पूरा बदल जाता। किसी भी ऐक्टर के लिए पहला शूटिंग नर्वस करने वाला होता और सैफ के साथ भी ऐसा ही हुआ था। वह मानते हैं कि उन्होंने इतना खराब परफॉर्म किया होगा, जिसके बाद डायरेक्टर को उन्हें बाहर करना पड़ा होगा। उन्होंने स्वीकार किया है कि वह शॉट बेहद घटिया रहा।

इसके बाद सैफ अली खान ने कई फिल्में कीं और पहली सक्सेसफुल फिल्म साल 2004 की ‘हम तुम’ रही। इसके बाद ‘परिणीता’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘एक हसीना थी’, ‘ओमकारा’, ‘लव आज कल’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में कीं। खान को अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए कई फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के साथ-साथ उन्हें फिल्म ‘हम तुम’ के लिए नैशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। साल 2010 में उन्हें पद्मश्री सम्मान भी दिया गया।

 

The post सैफ अली खान ने किया था कुछ ऐसा, काजोल की फिल्‍म से कर दिया था बाहर! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/3dE7CCq https://ift.tt/2SXDJFq