इस गाँव के लोगों ने इरफ़ान के प्यार में किया ये बड़ा काम, याद में बदला गाँव का नाम! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

इस गाँव के लोगों ने इरफ़ान के प्यार में किया ये बड़ा काम, याद में बदला गाँव का नाम!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान 29 अप्रेल को इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। उनके जाने से फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी, बता दे की  इरफान को प्यार करने वाले देश और दुनिया भर में है। उनके जाने के बाद उनके चाहने वाले अपने गांव का नाम बदल कर अपने चहिते अभिनेता के नाम पर रख दिया है।

वहीं अब महाराष्ट्र के नासिक में गांव इगतपूरी के पास लोगों ने पत्राच्‍या वाड़ा गांव का नाम ‘हीरो ची वाड़ी’ रखा है। आपको बता दें कि हीरो ची वाड़ी का मतलब होता है एक्टर का पड़ोसी। दरअसल गांव का नाम वहां के लोगों ने  इरफान की याद में बदला है। मिली जानकारी के मुताबिक त्रिलंगवाड़ी फोर्ट के पास स्थित पत्राच्‍या वाड़ा नाम के इस गांव से इरफान खान की जिंदगी की कई खूबसूरत यादें जुड़ी हुई हैं।

गांव में फार्म हाऊस है और वह आए दिन वहां अपने परिवार के साथ जाते रहते थे। वहीं खास बात यह थी कि इरफान इस गांव के लिए काफी काम करते थे और गांव के लोगों की हर जरूरत का ध्यान रखते थे। वह वहां बच्चों की कॉपी किताबों से लेकर हर तरह की जरूरत को पूरा करते थे इस कारण गांव वालों ने उनको ट्रिब्यूट दिया है। आप सभी को बता दें कि पत्राच्‍या वाड़ा गांव के लगभग 1000 बच्चों की पढ़ाई का पूरा जिम्मा इरफान ने लिया हुआ था और बच्चों को खाने-पीने, पेन, पेंसिल, रेनकोट से लेकर कंप्यूटर तक की सुविधा इरफान ने प्रोवाइड कराई हुई थी।