बच्चे को जन्म देने के बाद हो गई थी मोटी, अब जीरो फिगर पाकर हैं बेहद खुश - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बच्चे को जन्म देने के बाद हो गई थी मोटी, अब जीरो फिगर पाकर हैं बेहद खुश

जब करीना कपूर ने अपने पहले बच्चे को जन्म देने के कुछ महीनो बाद पहली बार लोगों के सामने आई तो सभी उन्हें देखते ही रह गए. क्योंकि उनकी फिटनेस और फिगर को देखकर कोई भी चौंके बिना नहीं रह सकता था. प्रेग्नेंसी के इतने दिनों में जिस तरह से बेबो अपने वजन को कम किया वे काबिलेतारीफ है.

बच्चे को जन्म देने के बाद हो गई थी मोटी

आपको पता है कि करीना कपूर का प्रेगनेंसी के दौरान लगभग 18 किलो वजन बढ़ गया था. जब वह अपने बच्चे को जन्म देने के बाद सोशल मिडिया से उनकी तस्वीरें सामने आइए तो लोग उन्हें पहचान तक पा रहे थे की, वह करीना हैं. क्यूंकि बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद उनका वजन काफी बढ़ा गया था
अब जीरो फिगर पाकर हैं बेहद खुश


करीना कपूर ने किस तरह से प्रेगनेंसी के बाद अपनी फिटनेस को वापस पाया. इसके बारे में जानकर आप भी शायद यकीन नहीं करोगे. करीना की डायटीशियन रुजुता दिवेकर ने बेटे के जन्म के बाद करीना के लिए उन्हें गाइड किया तब जाकर करीना ने अपना वजन कम किया था.


आये दिन आप करीना को आप जिम के बहार स्पॉट होते उनकी तस्वीरें देखते ही हो. उनकी वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिटनेस फ़िक्र मानी जाती हैं. जो अपनी जीरो फिगर और फिटेनस पाकर बेहद खुश हैं.

कम की बात करे तो करीना कपूर अब इसी साल रिलीज होने जा रही इमरान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम और करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म तख़्त में अजर आएगी. फिल्म तख़्त में उनेक आलावा रणबीर कपूर, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं.



आपको करीना की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!