पुराने वक्त को याद करते हुए सलमान ने किया खुलासा, बोले -‘फिल्में पिटती रहीं लेकिन मैं रुका नहीं’! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

पुराने वक्त को याद करते हुए सलमान ने किया खुलासा, बोले -‘फिल्में पिटती रहीं लेकिन मैं रुका नहीं’!

दोस्तों कोरोना के चलते लॉकडाउन की वजह से आम लोगो के साथ ही सितारे भी अपने घरो में कैद है, इनमे अभिनेता सलमान खान इन दिनों लॉकडाउन की वजह से अपने फॉर्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। उनके साथ वहां परिवार के कुछ सदस्य और करीबी दोस्त भी हैं। लॉकडाउन में सलमान अपना यूट्यूब चैनल भी खोल चुके हैं और जल्द ही उस पर वो अपना दूसरा गाना भी रिलीज करने वाले हैं।

अभिनेत्री वलूशा डिसूजा भी सलमान के साथ उनके फॉर्महाउस पर ही समय बिता रही  हैं। हाल ही में उन्होंने सलमान का एक इंटरव्यू लिया जिसमें अभिनेता ने अपनी जिंदगी के बारे में बातचीत की। इस इंटरव्यू को सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। सलमान ने अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं तब से काम कर रहा हूं जब मैं साढ़े पंद्रह साल का था। मैं भाग्यशाली हूं कि जब मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं और मेरा करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल रहा था, मैं तब भी काम करता रहा था। अब जब आप सभी यहां हैं, तो भी मैं काम करने की कोशिश कर रहा हूं।’

सलमान ने आगे कहा, ‘मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता था, लेकिन मेरी मां सलमा, बहन अर्पिता खान और उनके बच्चे मुंबई में घर चले गए हैं।’ उन्होंने कहा कि लॉकडाउन हटते ही वह अपने घर जाएंगे और परिवार वालों से मिलेंगे। हाल ही में सलमान ने लोगों की मदद  लिए हाथ बढ़ाया हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े करीब 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की सहायता कर रहे हैं। वह इन लोगों को आर्थिक मदद के साथ जरूरत का सामान भी उपलब्ध करवा रहे हैं।

The post पुराने वक्त को याद करते हुए सलमान ने किया खुलासा, बोले -‘फिल्में पिटती रहीं लेकिन मैं रुका नहीं’! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/2Tapf5l https://ift.tt/2xQr1kn