अगर मम्मी नहीं होती नाराज तो सैफ अली खान की जगह यह सुपरस्टार होता करीना का पति! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अगर मम्मी नहीं होती नाराज तो सैफ अली खान की जगह यह सुपरस्टार होता करीना का पति!

करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे शानदार जोड़ी है और लोग इन दोनों को काफी पसंद करते हैं लेकिन शुरुआत में शायद किसी को अंदाजा नहीं था कि करीना कपूर की शादी सैफ अली खान से हो जाएगी क्योंकि सैफ अली खान एक तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता थे। सैफ अली खान की शादी अमृता सिंह से सन 1991 में हुई थी लेकिन शादी के 15 साल बाद इन दोनों के बीच दूरियां आ गईं और सन 2004 में तलाक हो गया।


लेकिन सन् 2007 से खबर आने लगी कि सैफ अली खान फिर से शादी करने का विचार बना रही हैं और वह करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन खबरों के बीच सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी सन 2014 में संपन्न हुई। अब यह दोनों अपनी पारिवारिक जिंदगी से बेहद खुश हैं लेकिन आज हम करीना कपूर की जिंदगी का एक राज खोलने जा रहे हैं।


अगर मम्मी नहीं होती नाराज तो सैफ अली खान की जगह यह सुपरस्टार होता करीना का पति!

दरअसल सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी वैसे तो काफी अच्छी रही लेकिन अगर करीना कपूर की मम्मी बबीता नाराज नहीं होतीं तो शायद आज सैफ अली खान करीना कपूर के पति नहीं होते। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर शाहिद कपूर को काफी ज्यादा पसंद करती थीं और इन दोनों की पहली मुलाकात फिदा फिल्म से हुई। यह दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे और सोशल मीडिया से लेकर अखबारों में यह खबर आने लगी कि करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे से शादी भी करने वाले हैं।


शायद यह सब कुछ करीना कपूर की मां बबीता को पसंद नहीं था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बबीता को ऐसा लगने लगा था जैसे शाहिद कपूर विद्या बालन के साथ भी रिलेशनशिप में हैं और वह नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी के साथ कुछ गलत हो और यही वजह रही कि करीना कपूर से उनकी मां नाराज हो गईं और शाहिद कपूर से अलग होने के लिए कहा। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो करीना कपूर और उनके परिवार को ही पता होगा।