लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार!

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते पुरे देश में लॉकडाउन के दौरान लोगों की मांग के कारण दूरदर्शन पर एक बार फिर से लोकप्रिय धारावाहिक रामायण को दोबारा प्रसारित किया गया था।बता दें इस धारावाहिक ने दूरदर्शन पर ऑन एयर होते हुए टीआरपी के पिछले पांच साल पुराने सभी रिकार्डों को ध्वस्त कर दिया। रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी इसके पुनः प्रसारण काफी एक्टिव हो गए हैं।

बता दे की वह हर दिन शूटिंग से जुड़े किस्से फैंस के साथ साझा करते हैं। ‘लक्ष्मण’ का रोल निभाने वाले सुनील लहरी ने हाल ही में रामायण से जुड़े एक और अहम किस्से का जिक्र किया है। शूटिंग के अनुभवों से जुड़ा एक वीडियो जारी करते हुए सुनील बताते हैं कि कैसे रामायण में राजा दशरथ की मौत पर सभी स्टार्स फूट फूटकर रोए थे। आलम ये था कि डायरेक्टर रामानंद सागर की आंखें भी नम हो गईं थीं। सबसे ज्यादा बुरा हाल था कौशल्या का। दरअसल शो में कौशल्या का किरदार निभाने वालीं जयश्री गडकर दशरथ, बाल धुरी की असली पत्नी थीं।

सुनील बताते हैं, ‘इस एपिसोड को शूट करना बहुत मुश्किल था। इस शूटिंग के दौरान सबसे ज्यादा जो उदास थीं, वो कौशल्या थी, जो उनकी असल वाइफ हैं। उन्होंने बताया इस शूटिंग के बाद उनको ठीक होने में करीब-करीब एक दिन पूरा लगा था। ये इसलिए भी गमगीन था, क्योंकि ये महाराजा दशरथ का आखिरी शूट था, वो स्वभाव से काफी हंसमुख थे।’

रामायण के दोबारा प्रसारण के बाद सुनील लहरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त तरीके से बढ़ी है। वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और आए दिन ‘रामायण’ से जुड़ी यादें और किस्से शेयर करते हैं। दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल भी इन दिनों खूब एक्टिव हैं। इस शो ने टीआरपी के मामले में कुछ ऐसे करतब कर दिखाए जो पिछले पांच सालों में किसी भी चैनल पर किसी भी धारावाहिक ने नहीं किए। अब जब रामायण दूरदर्शन पर खत्म हो चुका है तो फैंस अब स्टार प्लस पर दोबारा रामायण देख रहे हैं।

The post लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर किया रामायण का सबसे मूमेंट, जिसकी शूटिंग के दौरान फूट फूटकर रोए थे कलाकार! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/2LR9D2p https://ift.tt/3ed7vyg