कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से नहीं हो पाए एक! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से नहीं हो पाए एक!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खुबसूरत अभिनेत्री में एक नाम सोनाली बेंद्रे का भी लिया जाता है। सोनाली बेंद्रे जितनी खुबसूरत एक्ट्रेस थी उतनी ही सुन्दर इंसान भी हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्टर और एक्ट्रेस के बीच अफेयर की खबरें यूँ तो आम है लेकिन सोनाली बेंद्रे एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर से तो प्यार तो हुआ लेकिन उन्होनें कभी इस बात का उनसे इजहार नही किया।

कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से नहीं हो पाए एक! 1

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाले अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ इन दिनों लाइम लाइट से दूर रहते हैं लेकिन अपने समय में सुनील की बहुत सी फिल्मे सुपरहिट आई थी जिनके लोग आज भी दीवाने है। अपने एक्शन और स्टाइल के लिए फेमस सुनील शेट्टी अपनी फिल्मो के साथ ही अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैऔर शादीशुदा होने के बाद भी फिल्म जगत की एक अभिनेत्री उनका दिल चुरा लिया था, उस अभिनेत्री के साथ सुनील शेट्टी ने काफी फिल्में भी की है।

कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से नहीं हो पाए एक! 2

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है ‘सोनाली बेंद्रे’।बता दे की अभिनेत्री सोनाली के लिए ही सुनील का दिल धड़क उठा था, उन्ही ने सुनील की नींदे और चैन सब चुरा लिया था। 90 के दशक में सुनील शेट्टी और सोनाली बेन्द्रे की जोड़ी सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी। दोनों कई फिल्मों में रोमांस करते नजर आए। दोनों ने साथ में टक्कर (1995), सपूत (1996) और कहर (1997) जैसी फिल्मों में काम किया।

कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से नहीं हो पाए एक! 3

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की शादी होने के बाद भी उनको सोनाली बेंद्रे से प्यार हो गया था। दरअसल, सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने टक्कर, सपूत, कहर और भाई जैसे काफी हिट फिल्मों में साथ काम किया है इन फिल्मों में उनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था और 90 के दशक में यह जोड़ी काफी मशहूर मानी जाती थी। एक साथ फिल्मों में काम करने की वजह से सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने साथ में काफी वक्त बिताया और इस दौरान सुनील शेट्टी को सोनाली से प्यार हो गया। लेकिन सुनील शेट्टी सोनाली बेंद्रेे से कभी भी प्यार का इजहार नहीं कर पाए, क्योंकि उनकी शादी पहले से हो चुकी थी और वह अपनी पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे।

कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से नहीं हो पाए एक! 4

कभी इस अभिनेता पर मर मिटती थीं सोनाली बेंद्रे, लेकिन शादीशुदा होने की वजह से नहीं हो पाए एक! 5

बता दे की कुछ महीनो पहले ही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से निजात पाकर देश लौटी है और अब वे स्वस्थ है, उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था। अब वे इस खतरनाक बीमारी से बाहर आ चुकी है। बता दे की सोनाली बेंद्रे ने 2002 में गोल्डी बहल से शादी कर ली। गोल्डी एक फेमस फिल्ममेकर हैं, जिन्होने ‘अंगारे’, ‘बस इतना सा ख्वाब है’ और ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। दूसरी तरफ आज सुनील शेट्टी भी बेहद सक्सेसफुल एक्टर हैं, साथ ही उनका ध्यान अपने बिजनेस पर है। वैसे सुनील की शादीशुदा जिंदगी भी सफल रही है और उनके दो बच्चे अहान और आथिया शेट्टी हैं। आथिया शेट्टी ने भी फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया हैं, वहीं सुनील के बेटे अहान भी इंडस्ट्री में आने की तैयारियों में लगे हुए हैं।

Let's block ads! (Why?)



from Bollywood Papa https://ift.tt/2WBoCm5