ऋषि कपूर की तेरहवीं पर रणबीर और आलिया आये साथ नज़र, लॉकडाउन में काम कर रहा था पैपराजी रणबीरने पूछा हालचाल! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

ऋषि कपूर की तेरहवीं पर रणबीर और आलिया आये साथ नज़र, लॉकडाउन में काम कर रहा था पैपराजी रणबीरने पूछा हालचाल!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की तेरहवीं पर उनके बेटे रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ नजर आए। आलिया ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ था और रणबीर ने सनग्लासेज लगा रखे थे। गाड़ी में दोनों के साथ पहुंचने की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जिसमें रणबीर-आलिया साथ में गाड़ी से कपूर निवास आते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में रणबीर का हंबल जेस्चर भी देखने को मिल रहा है। फोटोग्राफर्स के पास आकर रणबीर गाड़ी रोकते हैं और गाड़ी में बैठी आलिया पैपराजी से मास्क पहनने को कहती हैं। इसके बाद रणबीर उस फोटोग्राफर से पूछते हैं कि सब ठीक है? फोटोग्राफर जवाब देता है कि सब कुछ ठीक है। इसके बाद रणबीर फोटोग्राफर से पूछते हैं, पर तुम ऐसे घूम सकते हो क्या? इसके बाद फोटोग्राफर कहते हैं कि उन्हें बाहर तो नहीं जाना चाहिए लेकिन ऐसा करने को कहा गया है।

 

View this post on Instagram

 

#RanbirKapoor with #aliaabhatt at #RishiKapoor tervah yesterday . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस पर रणबीर ये कहते हुए गाड़ी आगे बढ़ा देते हैं कि ध्यान रखना अपना। बता दें कि रणबीर और आलिया के अलावा तेरहवीं में ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर, बबीता कपूर, करिश्मा कपूर, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ शरीक हुईं। सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखते हुए ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के साथ-साथ जैसे हिंदी सिनेमा के एक युग का अंत हो गया। ऋषि कपूर पिछले काफी वक्त से ल्यूकोमिया से पीड़ित थे। उन्होंने न्यूयॉर्क में तकरीबन एक साल तक इसका इलाज कराया था जिसके बाद वह भारत लौट आए थे। हालांकि इसके कुछ ही वक्त बाद उनकी तबीयत फिर से बिगड़ने लगी थी।