बीवी के इशारे पर कैमरे के सामने भज्जी ने किया ये काम, वायरल हो रहा वीडियो! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बीवी के इशारे पर कैमरे के सामने भज्जी ने किया ये काम, वायरल हो रहा वीडियो!

दोस्तों भारतीय क्रिकेट के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीती बसरा अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्यार का इजहार करते रहते है। हाल ही में खबर आयी की जल्द ही हरभजन सिंह फिल्म जगत में कदम रखने वाले है और अपने दूसरी पारी की शुरआत करने वाले है लेकिन लॉकडाउन की के चलते उनका ये काम रुक गया है। लेकिन फ़िलहाल वे कवि बनने के मूड में नज़र आ रहे है।

टर्बनेटर के नाम से भी मशहूर रहे हरभजन सिंह ने कैमरे के सामने कविता पढ़ते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड किया है। हरभजन सिंह इस वीडियो में पंजाबी शायर हक्कम भक्तरीवाला की एक कविता पढ़ रहे हैं। इस वीडियो को हरभजन ने नाम दिया है ‘रब दे रंग’। भज्जी ने वीडियो के कैप्शन में एक और खास बात लिखी है। ये खास बात है कि इस वीडियो की डायरेक्टर यानी निर्देशक उनकी पत्नी गीता बसरा हैं।

कविता देश में चल रहे कोरोना वायरस के कहर और उसके कारण बने सामाजिक माहौल का आईना पेश करती है। इस कविता को हरभजन के बेहद खूबसूरत अंदाज में पढ़ने से ये और भी ज्यादा रोचक हो गई है। कविता की लाइनें देखिए, “कहां बैठकर लिख रहा है ये लेख सारा, ऐ खुदा तूने तो हमें हैरान कर दिया।” खासतौर पर कविता की आखिरी लाइनों पर तो हर कोई फिदा हो सकता है।

इनमें कवि ने कहा है, “सब आस्तिक-नास्तिक देख रहे हैं, इकट्ठा वेद, ग्रंथ और कुरान कर दिया, मालिक एक है, आज तूने ये ऐलान कर दिया।” भज्जी की इस वीडियो के इतना पसंद किया गया है कि इंस्टाग्राम पर इसे 64 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि यूट्यूब और ट्विटर पर भी इसे बेहद पसंद किया गया है। बहुत सारे दिग्गज क्रिकेटरों ने इस वीडियो को अपने टिवटर हैंडल से पोस्ट किया है।

The post बीवी के इशारे पर कैमरे के सामने भज्जी ने किया ये काम, वायरल हो रहा वीडियो! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/2LdYEjh https://ift.tt/3dumxPz