बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, इस कंपनी ने निकाली है भर्तियां - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, इस कंपनी ने निकाली है भर्तियां

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

नई दिल्ली। अमेजन लॉकडाउन में अपने डिलिवरी नेटवर्क को और बेहतर करने के लिए 50,000 सीजनल नौकरियां निकाली हैं। कंपनी ने यह वैकेंसी भारतीयों के लिए निकाली है। अमेजन इंडिया की यह नौकरी कॉन्ट्रैक्ट आधारित है, जो कि फुलफिलमेन्ट सेंटर्स और डिलिवरी नेटवर्क के लिए होंगी।

 यह फैसला ऐसे समय पर लिया है जब लॉकडाउन में छूट मिलने के कारण आर्थिक गतिविधियां शुरू हो गई है और अमेजन इंडिया ने भारत में फूड डिलीवरी कारोबार को शुरू करने का ऐलान किया है। वहीं, दूसरी तरफ फूड एग्रीगेटर जोमैटो और स्विगी ने कोरोना महामारी के कारण अपने 1600 से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी की बात कही है।

अमेजन इंडिया ने भारत में अपनी फूड डिलीवरी सर्विस शुरू कर दी है। अमेजन इंडिया ने गुरुवार को कहा कि वह बेंगलुरू के कुछ हिस्सों में अपनी फूड डिलिवरी सेवा को लॉन्च कर रही है कंपनी ने बेंगलुरु के चार पिनकोड में यह सेवा शुरू की है।

यह चार पिनकोड महादेवपुरा, मराथल्ली, व्हाइटफील्ड और बैलांडूर के हैं। इन पिनकोड्स में 100 से ज्यादा रेस्टोरेंट के साथ समझौता किया गया है।बता दें कि अमेजन की इस कदम से ई-कॉमर्स कंपनी देश में जोमैटो और स्विगी को कड़ी टक्कर देगी।

कस्टमर फुलफिलमेन्ट के वाइस प्रेसिडेंट अखिल सक्सेना ने कहा कि कोविड-19 महामारी ने बताया है कि ई-कॉमर्स अपने ग्राहकों, छोटे व्यवसायों और देश के लिए कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

 इसके लिए हम अपने फुलफिलमेन्ट और डिलीवरी नेटवर्क में लगभग 50,000 सीजनल एसोसिएट्स के लिए काम के अवसर निर्मित कर रहे हैं। इससे महामारी के दौरान भारी संख्या में लोगों को काम मिलेगा और काम के लिए एक सुरक्षित माहौल भी मिलेगा।

इन सीजनल अवसरों के लिए आवेदन करने के इच्छुक लोग 1800-208-9900 पर कॉल कर सकते हैं या seasonalhiringindia@amazon.com को ईमेल भेज सकते हैं। यह एसोसिएट्स अमेजन इंडिया के फुलफिलमेन्ट और डिलिवरी नेटवर्क के हजारों एसोसिएट्स से जुड़ेंगे और ग्राहकों के ऑर्डर्स को अधिक क्षमता के साथ लेने, पैक करने, शिप करने और डिलिवर करने में उनकी मदद करेंगे।

कंपनी ने अपने लोगों की सुरक्षा के लिए अपनी परिचालन प्रक्रिया में करीब 100 अहम बदलाव किए हैं। इनमें मास्क लगाना अनिवार्य, रोजाना तापमान की जांच करने से लेकर सभी साइट्स पर सफाई को बढ़ाना और बार-बार टच होने वाली स्थानों का नियमित सैनिटाइजेशन करने जैसी क्रियाएं शामिल हैं।