खान मुबारक का शूटर अखंड प्रमुख पुत्र शुभम के साथ गिरफ्तार - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

खान मुबारक का शूटर अखंड प्रमुख पुत्र शुभम के साथ गिरफ्तार

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

राकेश पाण्डेय

लखनऊ/प्रयागराज। पुलिस की क्राइम ब्रांच को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब सुल्तानपुर में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले एक लाख रुपए के इनामी शूटर नीरज उर्फ़ अखंड प्रताप को औद्योगिक क्षेत्र के लवायन कलां गांव से गिरफ्तार कर लिया. 

खान मुबारक गैंग का शार्प शूटर नीरज हत्या की सुपारी लेकर शहर पहुंचा था और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला था. नीरज के साथ ही पुलिस ने चाका के पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा के पुत्र शुभम को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा ने हत्या की सुपारी देकर नीरज को बुलाया था. जिसके बाद उसके बेटे द्वारा संचालित स्कूल भवन में शरण दे रखी थी. हालांकि दिलीप मिश्रा अभी फरार चल रहा है. पुलिस की मानें तो नीरज नैनी इलाके में दो लोगों की हत्या की सुपारी लेकर आया था. यह सुपारी पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा द्वारा दी गई थी. बड़ी वारदात से पहले ही एसओजी टीम ने नीरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

देशी बिदेशी असलहे व कारतूस भी बरामद

गिरफ्तार शूटर के पास से एक रायफल, एक पिस्टल, एक तमंचा छः जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। नीरज सिंह कुख्यात शार्प शूटर खान मुबारक गैंग का शूटर है.

अलग अलग नामो से अपराध करता है अमेठी का नीरज

नीरज को कई नामों से जाना जाता है. नीरज उर्फ़ अखंड उर्फ़ करम सिंह उर्फ़ अन्नू पांडेय मूलरूप से अमेठी जनपद का रहने वाला है, लेकिन आस-पास के जिलों में आपराधिक वारदात को अंजाम देता है. नीरज सिंह पर हत्या, हत्या के प्रयास सहित 11 गंभीर मामले अवध क्षेत्र के कई जनपदों में दर्ज हैं. एडीजी जोन लखनऊ की तरफ से नीरज सिंह के ऊपर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस के मुताबिक नीरज खान मुबारक के इशारे पर सुल्तानपुर से लेकर अम्बेडकर नगर तक कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. 

पूर्व मंत्री नंदी पर हमला कराने का भी है प्रमुख पर आरोप

बता दें कि सुपारी देने वाला पूर्व ब्लॉक प्रमुख दिलीप मिश्रा कैबिनेट मंत्री नन्द होपल नंदी पर वर्ष 2010 में रिमोट बम से हमले की साजिश रचने का भी आरोपी है।