कुलदीप सेंगर पर ट्वीट करके फंसी अलका लांबा मामला दर्ज - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कुलदीप सेंगर पर ट्वीट करके फंसी अलका लांबा मामला दर्ज

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

राकेश पाण्डेय

लखनऊ/उन्नाव. यूपी कांग्रेस नेत्री अलका लांबा अपने एक ट्वीट के कारण विवादों  में घिरी, उन्नाव एसपी ने सदर  कोतवाली में केस दर्ज करने का दिया आदेश.

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा आएदिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। अब  अलका लांबा ने  जनपद उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा के बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर 22 मई को विवादित ट्वीट किया था। जिस पर कुलदीप सेंगर की बेटी ने एसपी विक्रांत वीर से मुलाकात  करके कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया है।

मामला दुष्कर्म केस में सजायाफ्ता उन्नाव के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से जुड़ा है। सेंगर की बेटी ने रविवार को एसपी विक्रांत वीर से मुलाकात कर अलका लांबा पर नगर कोतवाली में केस दर्ज कराया है। आरोप है कि, अलका ने टि्वटर पर पिता कुलदीप सेंगर की रिहाई की झूठी बात फैलाई और विवादित टिप्पणीकी। जिस पर तमाम कमेंट हुए। इससे पूरे परिवार को मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी है। सेंगर की बेटी ने अलका के अलावा कांग्रेस नेत्री धारणा पटेल पर केस दर्ज कराया है।

एसपी से मुलाकात के बाद सेंगर की बेटी ने कहा
कुलदीप सेंगर  की  बेटी ने कहा अलका लांबा ने एक ट्वीट किया था कि मेरे पिता को जमानत को मिल गई है। साथ में कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। हालांकि, जमानत किसी और की हुई थी। टि्वट पर कई तरह के कमेंट आए,जिससे मुझे व मेरे परिवार को मानिसक रुप से परेशान होना पड़ा है। 

मेरे परिवार ने इस मामले में कोई जमानत याचिका दाखिल नहीं की गई थी। इसलिए मैं एसपी से मिली हूं। उन्हें पत्र दिया है कि, कोई भी बिना जानकारी के हमारे बारें में ट्वीट न करे। यह केस शुरुआत से एक पॉलिटिकल कांसपेरेसी रहा है। जैसे ही ये लोग देखते हैं कि मामला शांत हो रहा है, वैसे ही झूठी निराधार बातों को उठाकर फिर से चर्चा में ला दिया जा सकता है। मेरे व मेरी बहन पर आपत्तिजनक टि्प्पणी की जाती है।
  
जिले के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने कहा- पूर्व विधायक की बेटी का आरोप है कि, @LambaAlka और@DharnaPatelINCसे आपत्तिजनक टि्प्पणी की गई है। इस संबंध में नगर कोतवाली में केस दर्ज किया जा रहा है। विवेचना के बाद आवश्यक कार्रवाईकी जाएगी।

आपको बताते चले कि यह वही कुलदीप सिंह सेंगर है जिनको साल 2017 में उन्नाव की एक युवती ने पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस मामले की सीबीआई ने जांच की थी। इस मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने आईपीसी की धारा 376, 304 (2), 120 बी के तहत आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। वर्तमान में कुलदीप सिंह सेंगर तिहाड़ जेल में निरुद्ध हैं।